main page

विराट-अनुष्का बेचेंगे अपनी शादी की तस्वीरें, इन पैसों से करेंगे ये नेक काम

Updated 14 December, 2017 12:27:49 PM

राट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी  2017 साल की सबसे चर्चित शादी में से एक बन गई है। सोशल मीडि.या पर जहां भी देखें वहां दोनों की शादी की तस्वीरें साफ दिखाई दे रही हैं।

नई दिल्ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी  2017 साल की सबसे चर्चित शादी में से एक बन गई है। सोशल मीडि.या पर जहां भी देखें वहां दोनों की शादी की तस्वीरें साफ दिखाई दे रही हैं। लेकिन अभी भी कुछ ऐसी खास तस्वीरें हैं जिन्हें सभी के साथ साझा नहीं जाएगा बल्कि बेचा जाएगा, वो भी एक नेक काम के लिए।

Bollywood Tadka

शादी की खास तस्वीरों को बेचने के बाद जो पैसा जमा होगा उसी चैरिटी में दान किया जाएगा। जी हां, विराट और अनुष्का एक अमेरिकी फैशन मैगजीन को अपनी तस्वीरें बेचेंगे और उससे मिलने वाले पैसे को चैरिटी में लगाएंगे।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये भी बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का दोंनो को ही जानवरों से बेहद लगाव है तो काफी हद तक उम्मदें की जा रही हैं कि वो इस पैसे को जानवरों से जुड़े किसी अच्छे काम के लिए लगाएंगे।

11 दिसंबर को शादी करने के बाद ये जोड़ा फिलहाल हनीमून मना रहा है। इसके बाद 21 दिसंबर को दिल्‍ली में और फिर 26 दिसंबर को मुंबई में इनका रिसेप्शन रखा जाएगा।

:

VIRAT KOHLIAnushka Sharmawedding

loading...