main page

विराट ने शेयर की बेटी की प्यारी फोटो, वेकेशन इंजॉय करते दिखे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

Updated 09 January, 2023 04:57:34 PM

यह फोटो उनके हाल ही में यूएई में छुट्टियां बिताने की लग रही है। हमेशा की तरह फोटो में वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा है।

मुंबई। विराट और अनुष्का को वृंदावन के एक आश्रम में देखे जाने के कुछ दिनों बाद, क्रिकेटर ने एक आभार पोस्ट लिखा, जिसमें भगवान को इतने सारे आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने जो फोटो शेयर की उसमें विराट अनुष्का और बेटी वामिका के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों वामिका का हाथ पकड़े समुद्र तट पर टहलते नजर आते हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा "रब्बा बख्शियां तू एन्नियान मेहरबानियां, होर तेरतो कुछ नी मंगदा, बस तेरा शुक्र अदा।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

यह फोटो उनके हाल ही में यूएई में छुट्टियां बिताने की लग रही है। हमेशा की तरह फोटो में वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा है। सेलेब जोड़ी को हाल ही में दुबई जाने से पहले वृंदावन के बाबा नीम करोली आश्रम में देखा गया था। वीडियो में दिखाया गया है कि अनुष्का और विराट फर्श पर बैठे हुए हैं और उनके हाथ प्रार्थना में शामिल हैं। अनुष्का को सिर ढके और बेटी को गोद में लिए देखा गया। दोनों ने आश्रम से निकलने से पहले दंडवत प्रणाम भी किया।

अनुष्का करीब चार साल से फिल्मों से दूर हैं। वह आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा “चकदा एक्सप्रेस” में नजर आएंगी, जिसमें वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका में हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

daughterVirat KohliAnushka Sharmavacation

loading...