main page

विवेक ओबेरॉय और कैलाश खेर ने दिल्ली के अस्पताल के लिए जुटाए साढ़े सात करोड़, कोरोना पीड़ितों का होगा मुफ्त इलाज

Updated 19 May, 2021 12:57:34 PM

देश में कोरोना संकट के बीच भारत की मशहूर हस्तियां बढ़चढ़ लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। अब तक कई शख्सीयतों ने पीड़ितों और जरूरतमंदों की पैसों से मदद की है। वहीं कई हस्तियां कोविड मरीजों के इलाज और उन्हे राहत सामग्री देने के लिए फंड जुटाने में लगी हुईं हैं। इसी बीच बीते दिनों विवेक ओबेरॉय और कैलाश खेर ने कई सितारों के साथ मिलकर पीड़ितों की मदद के लिए फंड जुटाने की पहल की थी, जिसके जरिए यह मुहिम ने बड़ा फंड जुटाने में कामयाब हो रही है।  दरअसल, इन सितारों ने एड-टेक स्टार्ट-अप ‘बड़ा बिजनेस’ के स

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना संकट के बीच भारत की मशहूर हस्तियां बढ़चढ़ लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। अब तक कई शख्सीयतों ने पीड़ितों और जरूरतमंदों की पैसों से मदद की है। वहीं कई हस्तियां कोविड मरीजों के इलाज और उन्हे राहत सामग्री देने के लिए फंड जुटाने में लगी हुईं हैं। इसी बीच बीते दिनों विवेक ओबेरॉय और कैलाश खेर ने कई सितारों के साथ मिलकर पीड़ितों की मदद के लिए फंड जुटाने की पहल की थी, जिसके जरिए यह मुहिम ने बड़ा फंड जुटाने में कामयाब हो रही है। 

 

Bollywood Tadka


दरअसल, इन सितारों ने एड-टेक स्टार्ट-अप ‘बड़ा बिजनेस’ के साथ मिलकर आई एम ऑक्सीजन मैन नाम की मुहिम शुरू की है। विवेक ओबेरॉय, कैलाश खेर फाउंडेशन और इस्कॉन फाउंडेशन के सहयोग से शुरू हुई इस मुहिम ने पहले दिन साढ़े सात करोड़ रुपये जुटा लिए है। इसे लेकर हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने कहा, “यह एक असाधारण पहल है और मैं व्यक्तिगत रूप से मानता हूं कि इस अभियान के पीछे का दर्शन मेरी सोच से मेल खाता है। यह अभियान इस बात को दोहराता है कि आज लोग एक-दूसरे की ताकत और समर्थन के सबसे मजबूत स्तंभ बन गए हैं और यही एकमात्र तरीका है जिससे हम एक साथ इस महामारी से बच सकते हैं। मुझे इस नेक अभियान को सहयोग देने में बहुत खुशी हो रही है।

 

Bollywood Tadka


वहीं, कैलाश खेर फाउंडेशन के संस्थापक गायक कैलाश खेर ने कहा कि हमारी नींव हमेशा लोगों की मदद करने में विश्वास करती है। इसलिए, इस अनूठी पहल में साझेदारी करना खुशी की बात है। हम उम्मीद करते हैं कि अधिक से अधिक लोग और संगठन प्रेरणा लेंगे और एक-दूसरे की मदद के लिए आगे आएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, इस अभियान के तहत इस्कॉन के साथ मिलकर दिल्ली के द्वारका में कोविड -19 पीड़ितों के लिए 200 बेड का अस्थायी अस्पताल शुरू किया गया है। जल्द ही इसकी क्षमता को बढ़ाने की बात की जा रही है। मरीजों को यहां सब कुछ मुफ्त में उपलब्ध कराया जा रहा है।

  

Content Writer: suman prajapati

Vivek OberoiKailash KherraisedfundDelhi hospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...