FacebookTwitterg+Mail

सोनाली बेंद्रे को लेकर विवेक ओबेरॉय ने खोला बड़ा राज, कहा- दर्द से थीं बेहद परेशान

vivek oberoi says sonali bendre was in pain cancer
20 July, 2018 06:14:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। सोनाली की बीमारी के बारे में सुनकर बॉलीवुड स्टार्स शॉक्ड है। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। हाल ही में अब  'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज'  में उनके साथ जज बने और एक्टर विवेक ओबेरॉय ने सोनाली की बीमारी से जुड़े कई राज बताएं हैं। 

PunjabKesari

विवेक ने कहा कि शूटिंग के वक्त सोनाली को बहुत दर्द होता था। वहीं कैंसर के बारे में पता चलने पर सोनाली को शो भी छोड़ना पड़ा। अब उनकी जगह हुमा कुरैशी जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

विवेक ने एक इंटरव्यू में बताया कि सोनाली मेरी अच्छी दोस्त हैं और उनके पति गोल्डी बहल स्कूल में मेरे क्लासमेट थे। "इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज" की शूटिंग के दौरान सोनाली को हाथ और शरीर के अन्य हिस्सों में बहुत दर्द होता था। मैं मैसेज पर सोनाली और गोल्डी के संपर्क में हूं। विवेक ने बताया कि वो बहुस साहसी महिला हैं। मुझे विश्वास है कि वो ये लड़ाई लड़ेंगी और जीतेंगी। वो विजेता बनेंगी और फिट रहेंगी। 

PunjabKesari

बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था. न्यूयॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं। ट्रीटमेंट से पहले सोनाली ने अपने बाल भी कटवा लिए हैं। वहीं हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द ही ठीक होकर वापिस मुंबई लौटें। 

 


vivek oberoi sonali bendre pain cancer Indias Best Dramebaaz
loading...