main page

Warda Nadiadwala ने Vocal for Local के लिए उठाई आवाज, देखें वीडियो

Updated 23 December, 2023 09:22:42 PM

अपने दिल को अपनी आस्तीन पर रखने और हमेशा अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाने वाली, वर्दा ने एक दिल छू लेने वाला वीडियो साझा किया है

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। वर्दा नाडियाडवाला हमेशा अपने पति के लिए एक समर्थन स्तंभ की तरह रही हैं, जो हर बुरे और बुरे समय में अटूट समर्थन प्रदान करती हैं। अपने दिल को अपनी आस्तीन पर रखने और हमेशा अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाने वाली, वर्दा ने एक दिल छू लेने वाला वीडियो साझा किया है, जो आकर्षक ढंग से सभी को स्थानीय होने के विचार को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करता है।

एक संबंधित वीडियो साझा करते हुए वर्धा ने जोर देकर कहा, "इस नए साल में आइए अपने लोगों, अपने व्यवसायों को प्रोत्साहित करने का संकल्प लें।
अब सब कुछ, अपने भारत का
हमारे पीएम @नरेंद्रमोदी जी से प्रेरित।"

वीडियो में हरनाज़ को चंचलतापूर्वक यह सोचते हुए दिखाया गया है कि वह एक विदेशी चॉकलेट का आनंद ले रही है, केवल वर्धा ने मीठे ढंग से खुलासा किया कि यह एक भारतीय ब्रांड है, और सभी को स्थानीय उत्पादों का समर्थन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया है।

विज्ञापन साझा करने के बाद, टाइगर श्रॉफ, मौनी रॉय, एकता कपूर, सुनील शेट्टी और सौंदर्या शर्मा जैसे बी-टाउन सितारे तुरंत अपना समर्थन दिखाने के लिए जुट गए और वर्दा को उनके आनंददायक और प्रभावशाली वीडियो के लिए सराहना की।

 

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Warda Nadiadwalavoice for Vocal for Localwatch video

loading...