main page

वेब सीरीज 'ट्विस्टेड 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, राहुल राज के साथ इंटीमेट होती नजर आई निया शर्मा

Updated 25 April, 2018 04:40:57 PM

डायरैक्टर विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ''ट्विस्टेड 2'' का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। ट्रेलर में टीवी एक्ट्रैस निया शर्मा काफी हॉट और बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। ट्रेलर में निया अपने को-स्टार राहुल राज को किस करती नजर आईं। ये वेब सीरीज निया और राहुल के इंटीमेंट सीन से भरपूर हैं। इस सीरिज में निया आलिया मुखर्जी का रोल निभा रहीं हैं, जो बहुत होशियार है। आलिया नमित खन्ना का मर्डर करती है लेकिन पुलिस को उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिलता। ट्रेलर में तो हमें लव, सैक्स, मर्डर और धोखा देखने को मिला है लेकिन

मुंबई : डायरैक्टर विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। ट्रेलर में टीवी एक्ट्रैस निया शर्मा काफी हॉट और बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। ट्रेलर में निया अपने को-स्टार राहुल राज को किस करती नजर आईं। ये वेब सीरीज निया और राहुल के इंटीमेंट सीन से भरपूर हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इस सीरिज में निया आलिया मुखर्जी का रोल निभा रहीं हैं, जो बहुत होशियार है। आलिया नमित खन्ना का मर्डर करती है लेकिन पुलिस को उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिलता। ट्रेलर में तो हमें लव, सैक्स, मर्डर और धोखा देखने को मिला है लेकिन इसके क्लाइमेक्स में क्या होगा ये देखने के बाद ही पता चलेगा। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इस वेब सीरीज का ट्रेलर कल ही लॉन्च हुआ था। निया भी इस लॉन्च पर नजर आईं। इस लॉन्च में निया अपनी इस वेब सीरीज के लिए काफी एक्साइटिड दिखी।

 

:

web seriesTwisted 2Trailer releasenia sharmavikram bhattrahul raj

loading...