main page

झूठे थे Pathaan की कमाई के आंकड़े! काजोल ने फिल्म के रियल कलेक्शन पर ऐसे बनाया मजाक

Updated 17 July, 2023 12:21:24 PM

इस साल की शुरूआत शाहरुख खान के लिए बेहद धमाकेदार रही थी। एक्टर की फिल्म 'पठान' ने दुनियाभर में जबरदस्त कमाई की। वहीं 'पठान' के कलेक्शन पर काजोल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल की शुरुआत शाहरुख खान के लिए बेहद धमाकेदार रही थी। एक्टर की फिल्म 'पठान' ने ब्लॉकबस्टर कमाई करके अपने नाम कई रिकॉर्ड्स खड़े कर लिए थे। करीब चार साल बाद शाहरुख खान की इस जादुई वापसी ने हर किसी को हैरान कर दिया। वहीं शाहरुख की अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर भी अभी से कयास लगने शुरू हो गए हैं कि यह फिल्म भी रिकॉर्डतोड़ कमाई करेगी। इसी बीच सोशल मीडिया पर काजोल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस 'पठान' के कलेक्शन के बारे में बात कर रही हैं।

 

काजोल ने 'पठान' के कलेक्शन पर उठाए सवाल!
हाल ही में केआरके ने अपने ट्विटर पर काजोल के इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस 'पठान' के बारे में बात कर रही हैं। बता दें कि जब काजोल से शाहरुख खान को लेकर एक सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि शाहरुख खान से क्या पूंछू सोशल मीडिया पर। इसके बाद एक्ट्रेस सवाल करती हैं कि 'पठान' ने रियल में कितनी कमाई की है? इसके बाद वह हंसने लगती हैं।

 

काजोल की इस वीडियो को शेयर करते हुए कमाल आर खान ने कैप्शन में लिखा कि "काजोल 'पठान' के बिजनेस का मजाक बना रही हैं। इसका मतलब है कि अजय इनसे घर पर शाहरुख के फर्जी कलेक्शन के बारे में बात करते होंगे। यह बॉलीवुड का असली चेहरा है।" इस पोस्ट के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग जमकर इसपर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। ऐसे में कुछ लोग शाहरुख खान को सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ केआरके को भी सही बता रहे हैं। 

बता दें कि शाहरुख खान की 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एक्शन पैक फिल्म ने दुनियाभर में करीब 1000 करोड़ से अधिक की कमाई की। वहीं फैंस एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'जवान' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Content Editor: Varsha Yadav

PathaanPathaan box officePathaan box office collectionPathaan newskajolthe trialPathaan worldwide collectionkrkkamaal r khan

loading...