main page

Bigg Boss 13: Ex बॉयफ्रेंड विशाल को पीटने पर घर से बाहर हुईं मधुरिमा, बोलीं, 'मुझे उकसाया गया'

Updated 19 January, 2020 08:01:33 PM

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली, जिनको अपने को-कंटेस्टेंट और Ex बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह को बेरहमी से मारने के बाद रियलिटी शो से निकाल दिया गया है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली, जिनको अपने को-कंटेस्टेंट और Ex बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह को बेरहमी से मारने के बाद रियलिटी शो से निकाल दिया गया है। मधुरिमा का कहना है कि उनको विशाल और दूसरे हाउसमेट द्वारा लगातार उकसाया गया, जिससे परेशान होकर उन्होंने यह किया। 

Bollywood Tadka, Madhurima Tuli Images,  Madhurima Tuli Pictures,  Madhurima Tuli Photos

बिग बॉस ने दोनों को सलाखों के पीछे डालते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की। जेल के अंदर 3 दिन बिताने के बाद, मधुरिमा को बिग बॉस 13 के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने घर छोड़ने के लिए कहा।

Bollywood Tadka,  Madhurima Tuli Images,  Madhurima Tuli Pictures,  Madhurima Tuli Photos

मधुरिमा ने कहा, "मुझे खेल में पकड़ बनाने में कुछ समय लगा लेकिन मुझे विशाल और दूसरे घरवाले उकसाते थे, जिससे मैं परेशान हो गई थी। मैं अपने किए को सही नहीं ठहरा सकती, क्योंकि यह सही नहीं है, लेकिन मेरी इच्छा थी कि मैं और दिन घर के अंदर रहूं।"

Bollywood Tadka, Madhurima Tuli Images,  Madhurima Tuli Pictures,  Madhurima Tuli Photos

उन्होंने शो में बिताए सपने समय को "शानदार" बताया। उन्होंने कहा, "बिग बॉस के घर में मेरा अच्छा अनुभव रहा।"

Edited By: Akash sikarwar

Madhurima TuliEvictionBig Boss 13 UpdateBigg Boss 13Salman KhanTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...