main page

रियल लाइफ हीरो हैं 'एनिमल' फेम मनजोत सिंह,सुसाइड करने जा रही लड़की की ऐसे बचाई जान

Updated 06 January, 2024 03:28:20 PM

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई ये फिल्म जनवरी 2024 में भी सिनेमाघरों में चल रही है। अब इस वक्त फिल्म में रणबीर कपूर के चचेरे भाई का रोल निभाने वाले मनजोत सिंह चर्चा में हैं। फिल्म में मनोजत सिंह ने रणबीर कप

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई ये फिल्म जनवरी 2024 में भी सिनेमाघरों में चल रही है। अब इस वक्त फिल्म में रणबीर कपूर के चचेरे भाई का रोल निभाने वाले मनजोत सिंह चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

 

 फिल्म में मनोजत सिंह ने रणबीर कपूर के भाई का किरदार निभाया है जिनके साथ फिल्म के आखिर में काफी बुरा होता है हालांकि, रियल लाइफ में मनजोत सच्चे हीरो हैं और उनका ये वीडियो इस बात का सबूत दे रहा है। दरअसल, उन्होंने एक 5 साल पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक आत्महत्या करने जा रही लड़की की जान बचाते दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सामने आया वीडियो साल 2019 का है। इस वीडियो में एक यंग लड़की एक बिल्डिंग से कूदकर जान देने के लिए तैयार दिख रही है। वहां आसपास और ऊपर-नीचे खड़े लोग उस लड़की को देख रहे हैं और तभी जैसे ही वह छलांग लगाती है किसी हीरो की तरह मनजोत कूदकर उसका हाथ पकड़ लेते हैं।

Bollywood Tadka

अब सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं और उनके इस नेक काम की और हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं। लोगों ने कहा है- इसे कहते हैं रियल हीरो जबकि रियल लाइफ में फिल्मों के हीरो में किसी की जान बचा पाने की हिम्मत कहां होती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RoYaL (@royal_manjjot_singhh)

बता दें कि 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज हुई है। फिल्म अब तक वर्ल्डवाइड 900 करोड़ रुपये के बेहद करीब पहुंच तुकी है। ये फिल्म बाप-बेटे के इमोशनल रिश्ते पर बनी एक ऐसी कहानी है जो बेटे को क्रूर बना देती है। फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी जैसे स्टार्स हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

AnimalactorManjot Singhcommitting suicideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...