main page

डंकी' के गाने 'लुट पुट गया' का शूटिंग का अनुभव पूछने पर शाहरुख ने किया डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का जिक्र

Updated 22 November, 2023 06:25:46 PM

राजकुमार हिरानी यकीनन भारतीय सिनेमा के एक शानदार स्टोरीटेलर और फिल्ममेकर हैं, जिनके पास 100% सक्सेस रिकॉर्ड है, और ये महान फिल्ममेकर कभी भी अपनी कहानियों से जनता को निराश नहीं करते हैं।

नई दिल्ली। राजकुमार हिरानी यकीनन भारतीय सिनेमा के एक शानदार स्टोरीटेलर और फिल्ममेकर हैं, जिनके पास 100% सक्सेस रिकॉर्ड है, और ये महान फिल्ममेकर कभी भी अपनी कहानियों से जनता को निराश नहीं करते हैं। मुन्नाभाई एमबीबीएस, 3 इडियट्स, पीके और संजू जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद, राजकुमार हिरानी अपनी बहुप्रतीक्षित डंकी की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो शाहरुख खान के साथ उनका पहला सहयोग है।

 

डंकी ड्रॉप 1 की जबरदस्त सफलता के बाद, निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का  पहला गाना डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया रिलीज किया है। गाने को मिले प्यार के बीच, शाहरुख खान ने #AskSrk सेशल होस्ट किया, और इस दौरान एक नेटीजन ने शाहरुख खान से पूछा:

 

"#LuttPuttGaya की शूटिंग के दौरान आपका अनुभव कैसा था ??


#AskSRK"

जिसपर जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा,

"@RajkumarHirani काम करने के लिए एक बेहद शानदार इंसान है। उनकी टीम के साथ फिल्म करना मेरे लिए सबसे मजेदार अनुभव है। गाना शूट करना बहुत ही चैलेंजिंग था...गर्मी के मौसम में

 

फिलहाल ऑडियंस शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' की दुनिया में खो जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म क्रिसमस 2023 पर दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

राजकुमार हिरानीRajkumar HiraniLoot Put GayaDunkyShahrukh Khan

loading...