main page

'मैं चाहता हूं आर्यन सारे गलत काम करे, ड्रग्स ले और सेक्स करे' जब शाहरुख की बेटे को लेकर कही ये बात सुन चौंक गई थी दुनिया

Updated 16 September, 2021 10:58:31 AM

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी हाजिरजवाबी और संभलकर मुद्दों पर बोलने की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। एक बार तो शाहरुख ने इंटरव्यू में अपने बेटे आर्यन के बारे में ऐसी बात बोल दी थी जिसे कोई सोच भी नहीं सकता।

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी हाजिरजवाबी और संभलकर मुद्दों पर बोलने की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। एक बार तो शाहरुख ने इंटरव्यू में अपने बेटे आर्यन के बारे में ऐसी बात बोल दी थी जिसे कोई सोच भी नहीं सकता।

Bollywood Tadka

शाहरुख ने कहा था कि वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे गलत काम करे जिन्हें वह जवानी में नहीं कर पाए थे।  उन्होंने  का था कि वह चाहते हैं आर्यन बड़े होकर ड्रग्स ले या सेक्स करे।

Bollywood Tadka

शाहरुख खान 1997 में सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे। इस टॉक शो में उनके साथ गौरी भी पहुंची थीं। गौरी ने तब कुछ समय पहले ही अपने पहले बेटे आर्यन को जन्म दिया था। इस मौके पर सिमी ने शाहरुख और गौरी से उनके बेटे के बारे में भी बात की थी।

Bollywood Tadka

सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख से यह पूछा कि वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा-'जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है। बेहतर हो कि वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे जो मैं नहीं कर सका। अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें।'

Bollywood Tadka

बता दें कि आर्यन अब अपना ग्रैजुएशन कर चुके हैं। वह हू-ब-हू अपने पिता शाहरुख की तरह दिखते हैं। आर्यन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती हैं। फैंस आर्यन के बाॅलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 


Shah Rukh KhanSonAryan KhanDrugsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...