main page

जब सिद्धार्थ शुक्ला ने रिसीव किया था सलमान का अवार्ड, रवीना टंडन ने यूं लगाया था गले

Updated 15 May, 2020 01:00:43 PM

विवादित रियालिटी शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इस शो के दौरान होस्ट सलमान खान से कई बार डांट पड़ी थी।  वहीं सलमान पर कई बार सिद्धार्थ का पक्ष लेने के भी आरोप लगे। हलांकि सलमान ने सिद्धार्थ के बिहेवियर की कई बार आलोचना भी जरूर की है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सालों पहले सिद्धार्थ बिग बॉस के होस्ट सलमान खान की अनुपस्थिति में उनका अवॉर्ड रिसीव किया था।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इस शो के दौरान होस्ट सलमान खान से कई बार डांट पड़ी थी।  वहीं सलमान पर कई बार सिद्धार्थ का पक्ष लेने के भी आरोप लगे। हलांकि सलमान ने सिद्धार्थ के बिहेवियर की कई बार आलोचना भी जरूर की है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सालों पहले सिद्धार्थ बिग बॉस के होस्ट सलमान खान की अनुपस्थिति में उनका अवॉर्ड रिसीव किया था। जी हां, ये सच है। दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिद्धार्थ स्टेज पर जाकर सलमान का अवॉर्ड रिसीव करते हैं। इसके साथ ही रवीना टंडन उन्हें गले लगा रही हैं। सिद्धार्थ के फैंस के बीच ये वीडियो धूम मचा रहा है।

 

बता दें कि सलमान को बिग बॉस सीजन 6 के लिए अवॉर्ड मिलता है। अवॉर्ड शो में सलमानमौजूद नहीं होते हैं। इसलिए स्टेज पर खड़ी रवीना टंडन कहती हैं कि अगर किसी को मुझसे हग चाहिए तो वो स्टेज पर आकर ये अवॉर्ड ले लें तभी टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक सिद्धार्थ स्टेज पर आते हैं और सलमान खान का अवॉर्ड रिसीव करते हैं। इसके बाद वे रवीना टंडन से गले मिलते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अवॉर्ड शो होस्ट कर रहे मनीष पॉल इस दौरान मस्ती करते हुए भाई-बहन का सुपरहिट सॉन्ग गाने लगते हैं। वहां पर मौजूद ऑडियंस हंसने लगती है। सिद्धार्थ अवार्ड रिसीव करने बाद कहते हैं कि वे सलमान खान को ये अवॉर्ड पर्सनली देंगे।

Bollywood Tadka
बिग बाॅस जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों घर पर फैमिली संग समय बिता रहे हैं। शो का हिस्सा बनने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल आया है। काम की बात करें तो वह इसी शो की कंटेस्टेंट और अपनी फ्रेंड शहनाज गिल के साथ साॅन्ग भुला दुंगा में नजर आए थे। इस साॅन्ग में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

 


 

: Smita Sharma

sidharth shuklaacceptedawardbehalfbigg bosshostsalman khanraveena tandonthrowback videoBollywood NewscelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...