main page

'मृत्यु जीवन की सबसे बड़ी हानि नहीं है, हानि वो है जो जीते जी हमारे भीतर मर जाती है' जब मौत को लेकर सिद्धार्थ ने किया था ट्वीट

Updated 03 September, 2021 12:09:49 PM

बिग बॉस 13 विनर और मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में रहे। बीते गुरूवार उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। हर को उनके अचानक निधन से बेहद हैरान है और उनकी मौत पर शोक जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच उनका एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने मौत के बारे में लिखा था। सिद्धार्थ का ये ट्वीट 24 अक्टूबर, 2017 का है, जिसमें उन्होंने लिखा था- मौत जीवन की सबसे बड़ी हानि नहीं है, सबसे बड़ी हानि वह है जो जीते जी हमारे भीतर मर जाती है...।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' विनर और मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  अब इस दुनिया में रहे। बीते गुरूवार उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। हर को उनके अचानक निधन से बेहद हैरान है और उनकी मौत पर शोक जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच उनका एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने मौत के बारे में लिखा था।


सिद्धार्थ का ये ट्वीट 24 अक्टूबर, 2017 का है, जिसमें उन्होंने लिखा था- मौत जीवन की सबसे बड़ी हानि नहीं है, सबसे बड़ी हानि वह है जो जीते जी हमारे भीतर मर जाती है...।

 

सिद्धार्थ के निधन के बाद उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और अब फैंस इस पर रिएक्ट भी कर रहे हैं। एक ने लिखा- नहीं भाई आप इस प्वाइंट पर गलत हो। मौत जिंदगी में सबसे बड़ा नुकसान है। हम इस लाइन को महसूस कर रहे हैं प्लीज वापस आ जाओ। विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हमारे साथ नहीं हैं।

 

 

 


बता दें, सिद्धार्थ का निधन हार्ट के चलते हुआ है। वह अभी सिर्फ 40 साल के थे। उनके निधन से उनके चाहने वालों को गहरा झटका लगा है।
  

 

Content Writer: suman prajapati

Sidharth ShuklatweeteddeathTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...