main page

रिया ने जिस बहन का नाम उछाला, उसी के सबसे करीब थे सुशांत, देखें एक्टर का करीबी बहन 'सोना चिड़िया' के लिए खास लेटर

11 August, 2020 12:50:07 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह के निधन के बाद उनका परिवार अपने इकलौते बेटे के लिए न्याय दिलाने के लिए गुहार लगा रहा है। चार बड़ी बहनों के सबसे छोटे और लाडले थे सुशांत। सुशांत अपनी बहनों के कितने करीब थे, ये उनके सोशल मीडिया पोस्ट से ही जाहिर होता है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह के निधन के बाद उनका परिवार अपने इकलौते बेटे के लिए न्याय दिलाने के लिए गुहार लगा रहा है। चार बड़ी बहनों के सबसे छोटे और लाडले थे सुशांत। सुशांत अपनी बहनों के कितने करीब थे, ये उनके सोशल मीडिया पोस्ट से ही जाहिर होता है।

Bollywood Tadka

सुशांत को लिखने का बहुत शौक था। वह अपनी बहनों के लिए भी बहुत लिखा करते थे। हाल ही में सुशांत का बहन प्रियंका के लिए लिखा एक लेटर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। सुशांत उन्हें 'सोना चिड़िया' बुलाते हुए बहन की तारीफ करते हुए लिखा था- उनमें 'उनकी मां की रौशनी' है।  देखें सुशांत का ये लेटर

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में रिया ने सुशांत के साथ हुई व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किये हैं, जिनसे पता चल रहा है कि सुशांत अपनी बड़ी बहन प्रियंका से किस हद तक नाराज है।

Bollywood Tadka

वहीं रिया के इस कदम के बाद सुशांत की पहन श्वेता ने भी अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस का नाम लिए बिना उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया। इस वीडियो में सुशांत साफ कहते नज़र आ रहे हैं, कि उनकी जिंदगी में पवित्र रिश्ता उनका और उनकी बहन प्रियंका का है।  

 

 

सुशांत मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। सुप्रीम कोर्ट इस बात पर अपना फैसला देगा कि आखिर इस मामले की जांच कौन करेगा, सीबीआई या फिर राज्य पुलिस। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट बिहार, महाराष्ट्र, केंद्र सरकार और सुशांत सिंह राजपूत के पिता के दाखिल जवाबों पर फैसला सुनाएगी।


sushant singh rajputwroteletterclosest sistersona chidiyapriyanka singhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...