main page

जब तेजस्वी प्रकाश की आंख में लगी थी गंभीर चोट, बोलीं- मैं बहुत डर गई थी, जान जाते-जाते बची

Updated 22 October, 2021 04:31:48 PM

तेजस्वी प्रकाश टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह इन दिनों टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 में अपनी अपीयरेंस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच वह स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ''खतरों के खिलाड़ी 10'' को लेकर उस दर्दानाक किस्से को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं, जिसे उऩ्होंने एक इंटरव्यू में बताया था। दरअसल, तेजस्वी प्रकाश ''खतरों के खिलाड़ी 10'' शो जीतने के बेहद करीब थीं, लेकिन आंख में लगी चोट के कारण उन्हें शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा था।

बॉलीवुड तड़का टीम. तेजस्वी प्रकाश टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह इन दिनों टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 में अपनी अपीयरेंस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच वह स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' को लेकर उस दर्दानाक किस्से को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं, जिसे उऩ्होंने एक इंटरव्यू में बताया था।


दरअसल, तेजस्वी प्रकाश 'खतरों के खिलाड़ी 10' शो जीतने के बेहद करीब थीं, लेकिन आंख में लगी चोट के कारण उन्हें शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा था। अपनी चोट के बारे में बताते हुए तेजस्वी प्रकाश ने एक इंटरव्यू में कहा था- "मैं बहुत डर गई थी, क्योंकि मेरे लिए वह जान जाने वाला एपिसोड था। मैं पूरी तरह से ब्लैक आउट हो गई थी। पानी के अंदर मुझे नहीं समझ आ रहा था कि आखिर हो क्या रहा है। जब मुझे डॉक्टर के पास लेकर जाया गया तो मुझे आंख में लगी चोट के बारे में पता चला। उस समय मैं नहीं बता सकती थी कि मेरे दिमाग में क्या-क्या बुरा ख्याल आए थे।"


तेजस्वी प्रकाश ने आगे कहा था कि आंख के अंदर कई ब्लड वेसल्स जल गए थे। मैं भारत वापस नहीं जा सकती थी, क्योंकि ट्रैवल करने के लिए मुझे मना कर दिया गया था। हवा का प्रेशर मेरे आंख को नुकसान पहुंचा सकता है और मैं स्ट्रेस में आ सकती हूं, यह सोचकर डॉक्टर्स ने मुझे ट्रैवल करने से इनकार कर दिया था। तेजस्वी प्रकाश की जगह शो करिश्मा तन्ना ने जीता था।


बता दें, इन दिनों 'बिग बॉस 15' तेजस्वी काफी अच्छी तरह खेल रही हैं। शो में उनकी करण कुंद्रा संग दोस्ती प्यार में बदलती नजर आ रही है। फैंस को एक्ट्रेस के शो को जीतने की उम्मीद दिख रही है।

 
 


Tejashwi PrakashinjuryeyescaredTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...