main page

जब हेमा मालिनी से साड़ी की पिन निकलवाना चाहते थे डायरेक्टर, एक्ट्रेस ने बताया कैसा रहा शुरूआती करियर...

Updated 10 July, 2023 11:54:30 AM

हाल ही में हेमा मालिनी ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बताया है कि कैसे एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें अपनी साड़ी का पिन निकालने के लिए कहा था।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में 70 के दशक में अपनी अदाओं से फिल्मी पर्दे पर जादू चलाने वाली दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी की गिनती उस समय की सफल अभिनेत्रियों में की जाती है। एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से फैंस को इतना इम्प्रेंस किया कि वह देखते ही देखते उनकी ड्रीम गर्ल बन गईं। हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें अपनी साड़ी का पिन निकालने के लिए कहा था। जब हेमा ने निर्देशक से कहा कि 'अगर पिन निकाल दी तो साड़ी गिर जाएगी', इस पर डायरेक्टर का जवाब हैरान कर देने वाला था। 

 

जब डायरेक्टर ने हेमा मालिनी से साड़ी की पिन हटाने को कहा
हेमा मालिनी ने इंटरव्यू में अपने करियर के शुरूआती दिनों के बारे में बताया है।  एक्ट्रेस ने बताया कि डायरेक्टर एक सीन शूट करना चाहते थे इसके लिए वह चाहते थे कि साड़ी मेरे कंधे से हट जाए। मैं हमेशा अपनी साड़ी में पिन लगाती थी, मैंने कहा कि पिन निकाली तो साड़ी नीचे गिर जाएगी। इस पर उन्होंने कहा कि हम यही चाहते हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

राज कपूर ने ऑफर की थी 'सत्ययम शिवम सुंदरम'
हेमा मालिनी ने आगे कहा कि नए फिल्म निर्माता इसके लिए कुछ खास मेहनत नहीं कर रहे हैं, कि उनके एक्टर्स अच्छे नजर आएं। फिल्मी दुनिया में वापसी करने पर एक्ट्रेस ने कहा कि अब वह फिल्मों में काम नहीं करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने उस समय को भी याद किया जब राज कपूर ने उन्हें 'सत्यम शिवम सुदंरम' ऑफर की थी, लेकिन वह जानते थे कि मैं इस तरह की फिल्म नहीं करूंगी। इसके बावजूद इस फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया। 

 

बगल में बैठी थीं मां
एक्ट्रेस ने बताया कि राज कपूर ने उनसे कहा कि "ये ऐसी फिल्म है जो तुम नहीं करोगी लेकिन फिर भी मैं दिल से चाहता हूं कि तुम इस फिल्म को करो।" एक्ट्रेस ने बताया कि जब सारी बातें हो रही थीं उस समय उनकी मां भी बगल में थीं, जो इस ऑफर के बिल्कुल खिलाफ थी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini)

 बता दें कि बीते दिनों हेमा मालिनी तब भी सुर्खियों में छाईं रही थीं, जब वह और उनकी दोनों बेटियां ईशा और अहाना सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में नहीं पहुंची थीं। बाद में पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने कपल को शादी की शुभकामनाएं दी थीं। 

Content Editor: Varsha Yadav

हेमा मालिनी की साड़ीहेमा मालिनी की फिल्मेंhema malini sareeshema malini movieshema malini filmshema malini dharmendra

loading...