main page

'रावण ने मां सीता को हाथ नहीं लगाया..'आदिपुरुष' के लेखक ने दिया जवाब, कहा-लंकेश ने धर्म की वजह से नहीं, बल्कि मृत्यु के डर से..

Updated 14 June, 2023 04:17:46 PM

कृति सेनन और प्रभास स्टारर आदिपुरुष का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म महज 2 दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें दिखाया गया था कि लंकेश, सीता को बिना हाथ लगाए हरण करके ले जाता है। इसके बाद लोगों ने रामानंद सागर की रामायण से इस स

बॉलीवुड तड़का टीम. कृति सेनन और प्रभास स्टारर आदिपुरुष का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म महज 2 दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें दिखाया गया था कि लंकेश, सीता को बिना हाथ लगाए हरण करके ले जाता है। इसके बाद लोगों ने रामानंद सागर की रामायण से इस सीन की तुलना करनी शुरू कर दी। वहीं, अब आदिपुरुष की रिलीज के कुछ दिन पहले मेकर्स ने बताया किया है कि हरण सीन में रावण, सीता को क्यों नहीं छूता?

Bollywood Tadka


आदिपुरुष के लेखक मनोज मुंतासिर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म के इस सीन का लॉजिक समझाया है। मनोज ने कहा कि सीता से पहले रावण ने अपनी बहू रंभा को हवस का शिकार बनाया था, जिसने लंकेश को श्राप दे दिया था कि अगर अब उसने किसी भी औरत को बिना उसकी मर्जी के हाथ लगाया तो उसके दसों सिर टुकड़े-टुकड़े हो जाएंगे। इसलिए रावण ने सीता का हरण तो किया, लेकिन हाथ नहीं लगाया। 

 

मनोज मुंतासिर ने ये भी बताया कि रावण ने धर्म की वजह से नहीं, बल्कि मृत्यु के डर से जानकी को हाथ नहीं लगाया था। सीता अशोक वाटिका में सुरक्षित रह पाई थीं, क्योंकि उन्होंने अपने सतीत्व के साथ समझौता नहीं किया। उन्होंने श्रीराम के अलावा किसी और की परछाई भी अपने पर नहीं पड़ने दी। 


बता दें, ओम राउत के डायरेक्शन में बनी आदिपुरुष इस शुक्रवार यानी 16 जून को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान, देवदत्त नागे और सनी सिंह भी अहम किरदार में हैं। 

Content Writer: suman prajapati

RavanatouchmotherSitaManoj MuntashiranswersreleaseAdipurushBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...