FacebookTwitterg+Mail

आखिर क्यों सलमान खान फिल्मों में नहीं करते किसिंग सीन, किया खुलासा

why salman khan not to kiss to any actress in his movie
05 January, 2019 01:22:24 AM

मुंबईः बॉलीवुड जगत के साथ हम सभी ये जानते हैं कि मोस्ट हैंडसम बैचलर मैन सालमान खान कभी अपनी फिल्मों में ऑन स्क्रीन किसिंग सीन नहीं करते हैं। लेकिन शायद आप ये नहीं जानते होगें की सलमान आखिर ऐसा क्यों करते हैं, क्यों अपनी फिल्मों की हिरोइन को Kiss नहीं करते, इसका राज अब खुल गया है। सोनी टीवी पर कपिल शर्मा के शो में सलमान खान के साथ उनके दोनों भाई शामिल हुए हैं।
Bollywood Tadka
इसी क्रम में सलमान ने बताया कि जब उनका पूरा परिवार कभी साथ में बैठ कर अंग्रेजी फिल्म देखा करता था और कोई किसिंग सीन आ जाते थे तो सभी इधर-उधर देखने लगते थे और एक दूसरे से नज़र नहीं मिला पाते थे। एक दूसरे के साथ सहज नहीं रहते थे, इसलिए सलमान महसूस करते हैं कि परिवार के साथ किसिंग सीन को देखने में दिक्कत होती है। यही वजह है कि सलमान खान ने तय किया कि वह किसिंग सीन नहीं करेंगे।
Bollywood Tadka
कपिल शर्मा ने सलमान से पूछा कि यदि किसी अभिनेत्री की पहली फिल्म है और उनके साथ उन्हें रोमांटिक सीन करना है तो वह किस तरह करेंगे। सलमान खान ने इस पर कहा कि किसिंग सीन तो मैं करता नहीं। तभी बातों-बातों में अरबाज खान ने बता दिया कि वह आफ स्क्रीन इतना कर लेते हैं कि उन्हें ऑन स्क्रीन की जरूरत नहीं पड़ती।


salman khan arbaaz khan salman khan kiss bollywood bollywood latest news kapil sharma show the kapil sharma
loading...