main page

"Article 370 पर काम करना सबसे सेटिस्फाइंग एक्सपीरियंस में से एक रहा है" - Yami Gautam Dhar

Updated 13 February, 2024 11:57:40 AM

यामी को लगता है कि इस फिल्म में काम करना उनके अब तक के करियर के सबसे संतोषजनक अनुभवों में से एक रहा है। इसकी एक बड़ी वजह ये भी है कि यामी को एक टैलेंटेड टीम के साथ काम मिला.

मुंबई। यामी गौतम धर ने अपने करियर में कुछ असाधारण प्रदर्शन किए हैं और हर एक ने अमिट छाप छोड़ी है। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म आर्टिकल 370 के टीज़र ने न केवल विषय के संबंध में फिल्म प्रेमियों के बीच भारी चर्चा पैदा कर दी है, बल्कि इसलिए भी क्योंकि वह एक खुफिया अधिकारी के रूप में पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगी। इसे सबसे संतोषजनक अनुभवों में से एक बताते हुए, यामी कहती हैं, “मैं एक ऐसी अभिनेत्री हूं जिसे स्क्रिप्टिंग प्रक्रिया का हिस्सा बनने में आनंद आता है। फिल्म निर्माण विभिन्न रचनात्मक दिमागों का एक सहयोग है जो एक साथ मिलकर कुछ बनाते हैं। अनुच्छेद 370 में काम करना सबसे संतोषजनक अनुभवों में से एक रहा है।”

यामी को लगता है कि इस फिल्म में काम करना उनके अब तक के करियर के सबसे संतोषजनक अनुभवों में से एक रहा है। इसकी एक बड़ी वजह ये भी है कि यामी को एक टैलेंटेड टीम के साथ काम मिला.

वह आगे कहती हैं, "वैभव (तत्ववादी), अश्विनी (कौल) सभी ने फिल्म में कुछ अद्भुत काम किया है। उन सभी के साथ काम करना बहुत आसान था। ऐसे अभिनेताओं के साथ काम करना हमेशा अद्भुत होता है जो नई ऊर्जा से भरपूर होते हैं।" मुझे कुछ अच्छे तकनीशियनों के साथ काम करने का मौका भी मिला। आदित्य (जांभले, निर्देशक) के साथ काम करने के मेरे अनुभव के आधार पर, वह अपने तकनीशियनों का बहुत सम्मान करते हैं। एक निर्देशक के रूप में, वह उन पर विश्वास करते हैं।"

यामी ने यह भी साझा किया कि वह इस प्रक्रिया में शामिल होने का आनंद कैसे लेती हैं और उन्होंने कहा, "मैं एक ऐसी अभिनेत्री हूं जिसे स्क्रिप्टिंग प्रक्रिया का हिस्सा बनने में आनंद आता है। फिल्म निर्माण विभिन्न रचनात्मक दिमागों का एक सहयोग है जो एक साथ आकर कुछ बनाते हैं। अनुच्छेद 370 में काम करना सबसे संतुष्टिदायक अनुभवों में से एक रहा।"

जियो स्टूडियोज और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्माता की ओर से, आर्टिकल 370, एक हाई-ऑक्टेन एक्शन राजनीतिक ड्रामा है, जिसका शीर्षक यामी गौतम है और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित है। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Yami Gautam DharArticle 370intelligence officerAditya Dhar

loading...