main page

यारियां 2 का गाना 'सिमरूं तेरा नाम' रिलीज़, दिखी लाडली छिब्बर और अभय कत्याल की जबरदस्त कैमेस्ट्री

Updated 06 September, 2023 04:17:56 PM

राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित यारियां 2 में दिव्या खोसला कुमार, मिज़ान जाफरी और पर्ल वी पुरी मुख्य भूमिका में हैं, जो एक खूबसूरत चचेरे भाई के रिश्ते को सेलिब्रेट करता है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित यारियां 2 में दिव्या खोसला कुमार, मिज़ान जाफरी और पर्ल वी पुरी मुख्य भूमिका में हैं, जो एक खूबसूरत चचेरे भाई के रिश्ते को सेलिब्रेट करता है। दिव्या खोसला कुमार उर्फ लाडली की लव लाइफ कहानी का केंद्र बिंदु होने के साथ, निर्माताओं ने अब सिमरूं तेरा नाम' की रिलीज के साथ हमें भावनाओं की दुनिया की झलक दिखाई है। एक गाना जो आपके दिल को छू जायेगा और आपको भावुक कर देगा। 

सचेत टंडन द्वारा खूबसूरती से गाया गया यह गाना मनन भारद्वाज द्वारा लिखा और कंपोज किया गया हैं। प्यार में वल्नरबिलिटी और ऑकवर्डनेस को हाइलाइट करता है। सिमरूं तेरा नाम आपकी लव प्लेलिस्ट के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। जबकि गाने में दिव्या और यश के बीच की केमिस्ट्री कमाल की है, यह गाना निश्चितरूप से आपको भावुक कर देगा।

'यारियां 2' में दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, मिजान जाफरी, अनस्वर राजन, वरीना हुसैन, प्रिया वारिर और पर्ल वी पुरी हैं।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं टी-सीरीज़ फिल्म्स और राव और सप्रू फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म यारियां 2। यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित इस फिल्म को राधिका राव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Yaariyan 2 songSimrun Tera Naamrelease

loading...