main page

बाढ़ और भूस्खलन के कारण हिमाचल में मची तबाही को लेकर यामी गौतम ने जताई चिंता, कहा- वहां का हादसा दिल दहला देता है

Updated 16 July, 2023 04:33:12 PM

हिमाचल प्रदेश में भूस्खलन और भारी बारिश के कारण वहां के हालात काफी भयावह बने हुए हैं। लैंड स्लाइड और बाढ़ के कारण कई लोगों को जानी-माली नुकसान हुआ है और अभी भी कईयों का जीवन संकट में है। वहीं, हिमाचल की ऐसी हालत देखकर एक्ट्रेस यामी गौतम का दिल टूट गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने होम

बॉलीवुड तड़का टीम. हिमाचल प्रदेश में भूस्खलन और भारी बारिश के कारण वहां के हालात काफी भयावह बने हुए हैं। लैंड स्लाइड और बाढ़ के कारण कई लोगों को जानी-माली नुकसान हुआ है और अभी भी कईयों का जीवन संकट में है। वहीं, हिमाचल की ऐसी हालत देखकर एक्ट्रेस यामी गौतम का दिल टूट गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने होम टाउन की इस दशा पर दर्द बयां किया है।

 

 

 

मीडिया से बात करते हुए यामी गौतम ने कहा कि वे हिमाचल में हुए इस भारी नुकसान के कारण दुखी हैं। उनका कहना है कि कोई भी चीज अब उन लोगों की जान वापस नहीं ला सकता जो इस घटना में मारे गए, लेकिन सरकार बाकी लोगों के लिए कोई मदद जरूर करेंगी।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि प्रकृति हमें वही वापस दे रही है जो हमने प्रकृति को दिया है। हिमाचल को देव भूमि यानी देवताओं की भूमि कहा जाता है, ऐसे में वहां का ये भयानक हादसा दिल दहला देता है। एक्ट्रेस ने वहां के लोगों को लेकर भी चिंता जताई। 


यामी ने हिमाचल में रहने वाले अपने परिजन और दोस्तों की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वे नदी क्षेत्र से दूर हैं, और सुरक्षित हैं।


काम की बात करें तो यामी गौतम को आखिरी बार फिल्म चोर निकल के भागा में देखा गया था। वहीं, अब एक्ट्रेस जल्द ही ओएमजी 2 में नजर आएंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Yami GautamexpressedconcerndevastationHimachalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...