main page

Yami Gautam ने शादी के बाद पहली बार किया पति की फिल्म में काम, ‘Article 370’ पर की बात

Updated 10 February, 2024 01:55:29 PM

Yami Gautam ने पति आदित्य धर के साथ शादी के बाद अपनी पहली फिल्म में ‘Article 370’ पर बात की

मुंबई। यामी गौतम धर धारा 370 के साथ एक कठिन कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। और यह फिल्म उनके लिए एक से अधिक कारणों से खास है। यह पति आदित्य धर के साथ शादी के बाद उनका पहला सहयोग है, जो आर्टिकल 370 के लेखक और सह-निर्माता हैं।

इस सहयोग के बारे में बात करते हुए, यामी कहती हैं, "मुझसे कई बार पूछा गया कि यूआरआई: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद और शादी के बाद, हम कब सहयोग करेंगे। यह हमेशा सही अवसर के साथ, सही समय पर सही स्क्रिप्ट के बारे में था। मैं इसके लिए आभारी महसूस करती हूं।" आदित्य कि अनुच्छेद 370 मेरे रास्ते में आया।"

उन्होंने यह भी कहा, "आदित्य ने हमेशा प्रतिभा में विश्वास किया है, विरोधी कलाकारों का काम किया है, प्रतिभा को सशक्त बनाया है और अधिक लाभ उठाने के अवसर पैदा किए हैं। मैं एक महान निर्माता होने के लिए उन्हें और लोकेश भैया (फिल्म के निर्माता धार) को धन्यवाद देता हूं। दोनों भाइयों ने इस फिल्म के साथ अपना प्रोडक्शन बी62 फिल्म्स शुरू किया। आर्टिकल 370 सिनेमा से जुड़े लोगों और व्यक्तिगत रूप से हमारे परिवार के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है।"

उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे यह उनके करियर की सबसे तेज फिल्म रही है और कहा, "हम जिस तरह के लोग हैं, हम कुछ भी घटिया या औसत दर्जे का नहीं करते हैं या किसी भी प्रवृत्ति पर नहीं चलते हैं। हम अपने दर्शकों से प्यार करते हैं और उनका सम्मान करते हैं, आदित्य उनका मानना ​​है कि अगर हमारे पास कुछ बनाने के लिए एक मंच है तो यह उत्कृष्ट से कम नहीं होना चाहिए। मैं वास्तव में इस दृष्टिकोण का हिस्सा बनकर और निर्माता के रूप में इस दुनिया में उनके पहले कदम से खुश हूं। यह मेरी अब तक की सबसे तेज फिल्मों में से एक है का हिस्सा है और एक बहुत ही खास यात्रा भी। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा।"

जियो स्टूडियोज और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्माता की ओर से, आर्टिकल 370, एक हाई-ऑक्टेन एक्शन राजनीतिक ड्रामा है, जिसका शीर्षक यामी गौतम है और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित है। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Yami GautamhusbandAditya DharArticle 370

loading...