main page

Yami Gautam की 'धूम धाम' को OTT प्लेटफॉर्म पर बेचे जाने पर मिली शानदार कीमत!

Updated 27 July, 2023 05:47:12 PM

यामी गौतम और प्रतीक गांधी की फिल्म "धूम धाम" कई चर्चाओं के बाद एक उच्च मूल्य पर एक ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म को बेच दी गई है जिससे इसे सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जा सकेगा।

नई दिल्ली। यामी गौतम और प्रतीक गांधी की फिल्म "धूम धाम" के निर्माता लंबे समय तक असमंजस में थे कि क्या वे फिल्म को थियेटरों में रिलीज करें या ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर। कई चर्चाओं के बाद, फिल्म को एक उच्च मूल्य पर एक ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म को बेच दिया गया है जिससे इसे सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जा सकेगा।

ऐसे में इंडस्ट्री में मौजूद स्रोत के अनुसार, "फिल्म के निर्माता (आदित्य धर, लोकेश धर, ज्योति देशपांडे) फिल्म को लेकर बेहद कॉन्फिडेंट हैं और उन्हें पता है फिल्म एक विनर बनकर निकलेगी, क्योंकि निर्माताओं ने कई सारे फोकस ग्रुप / ट्रायल स्क्रीनिंग का आयोजन किया है। इन सभी स्क्रीनिंग्स से एकमत सहमति मिली है, जिनमें अलग-अलग तरह के लोग शामिल हुए थे, और उनकी प्रतिक्रिया बेहद शानदार रही है।"

इस बार बहुत लंबे समय के बाद, दर्शकों के लिए एक बढ़िया, मजेदार फिल्म रिलीज होगी। यह एक परिवार-मनोरंजक, नए युग की कैपर कॉमेडी होगी, जो ऑडियंस के लिए एक ताजगी की हवा जैसी होने वाली है। आज के समय में जब ऑनलाइन पर इतने गहरे, इंटेंस कंटेंट है, ऐसे में यह फिल्म बेहद रिफ्रेशिंग अनुभव देने वाली है।

यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई यामी गौतम स्टारर पिछली फिल्मों की तुलना में सबसे ज्यादा कीमत पर बिकी है। इसका कारण पूरी तरह से यह है कि 'धूम धाम' एक बहुत अच्छी फिल्म है और यामी के बढ़ते, डेडिकेटेड, लॉयल ऑडियंस हैं। यहाँ आज कल ओटीटी प्लेटफॉर्म भी फिल्मों को सीधे ओटीटी पर लेने से कतराते हैं, जबकि उनकी मेकर्स से शर्त होती है कि फिल्म को पहले थिएटर में रिलीज करें और फिर कुछ हफ्तों के बाद डिजिटल पर रिलीज करें।

इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं, क्योंकि यामी गौतम ने अभिनय में अपनी विश्वसनीयता साबित की है। हाल के दिनों में उन्होंने बेहद शानदार स्क्रिप्ट्स चुनी हैं, जैसे 'ए थर्सडे', 'दसवीं', 'लॉस्ट', और 'चोर निकलके भागा'। वहीं, दूसरी तरफ प्रतीक गांधी भी 'स्कैम 1992' से प्रसिद्ध हुए हैं और उनकी अभिनय की प्रशंसा की जाती है।

'धूम धाम' एक निर्माता के रूप में यामी गौतम का अपने पति आदित्य धर के साथ पहला सहयोग है। यह बाला के बाद कॉमेडी स्पेस में यामी गौतम की वापसी को भी चिह्नित करेगा, धूम धाम में यामी का शानदार प्रदर्शन है, जो सभी को आश्चर्यचकित कर देगा।

Content Editor: Varsha Yadav

yami gautamDhoom DhamOTT platformYami Gautam latest newsयामी गौतमधूम धामओटीटी प्लेटफॉर्म

loading...