main page

यशराज फिल्म्स की लास्ट रिलीज, प्रसिद्ध YRF स्पाई  यूनिवर्स फ्रेंचाइजी की सुपरहिट टाइगर 3 हिट

Updated 19 January, 2024 04:03:53 PM

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत टाइगर 3, 7 जनवरी को वैश्विक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन पर रिलीज़ हुई और इसे इंटरनेट पर जबरदस्त प्यार मिल रहा है! इतनी प्रशंसा के प्रमुख कारण ये हैं:

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत टाइगर 3, 7 जनवरी को वैश्विक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन पर रिलीज़ हुई और इसे इंटरनेट पर जबरदस्त प्यार मिल रहा है! इतनी प्रशंसा के प्रमुख कारण ये हैं:

 

1. सलमान खान बहुचर्चित सुपर स्पाई टाइगर के रूप में वापस आ गए हैं! वह अब फ्रेंचाइजी की हिट फिल्मों की हैट्रिक बन गए हैं - एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और टाइगर 3! वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का ओजी एक बार फिर बड़ी सफलता दिलाने के लिए दहाड़ रहा है।

 

2. वाईआरएफ टाइगर 3 के साथ एक फिल्म के दृश्य अनुभव को एक बिल्कुल नए बेंचमार्क पर ले जाता है - टाइगर 3 का वीएफएक्स वाईएफएक्स द्वारा बनाया गया है - यश राज फिल्म्स की विजुअल इफेक्ट्स शाखा ने पहले से कहीं ज्यादा शानदार फिल्म देखने का अनुभव प्रदान करने में खुद को पीछे छोड़ दिया है। . दरअसल, पहले पठान और अब टाइगर 3 के साथ, yFX ने खुद को देश की सर्वश्रेष्ठ विजुअल इफेक्ट्स कंपनी के रूप में स्थापित कर लिया है!

 

3. टाइगर 3 का मुख्य कथानक इस विचार पर आधारित है कि लोकतंत्र को उन लोगों के खिलाफ संरक्षित करने की आवश्यकता है जो खुद को समाज का एकमात्र संरक्षक घोषित करते हैं, दर्शकों को गहराई से पसंद आया है क्योंकि समय के साथ दुनिया अधिक ध्रुवीकृत और विभाजनकारी हो जाती है! यह दिखाता है कि कैसे देशों को मुद्दों को हल करने के लिए एक साथ आना चाहिए।

 

4. YRF स्पाई यूनिवर्स की 100 प्रतिशत हिट रिकॉर्ड टाइगर 3 के साथ जारी है! एक था टाइगर, टाइगर ज़िंदा है, वॉर, पठान और अब टाइगर 3 थिएटर के साथ-साथ स्ट्रीमिंग पर भी बड़ी ब्लॉकबस्टर हैं!

 

5. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स, टाइगर और जोया के सुपर-एजेंट के रूप में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी ने टाइगर 3 के साथ अपना हिट रन जारी रखा है। टाइगर फ्रैंचाइज़ के साथ अपने 100 प्रतिशत सफलता अनुपात के साथ वे अब तक की सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी हैं!

Content Editor: Varsha Yadav

Yash Raj Filmslast releaseYRF spy universe franchisesuperhit Tiger 3

loading...