main page

खूबसूरत वादियों में पत्नी राधिका पंडित संग छुट्टियों में मना रहे यश, झील किनारे कपल ने लिया लजीज खाने का मजा

Updated 23 July, 2022 03:54:29 PM

साउथ सुपरस्टार यश इन दिनों पत्नी राधिका पंडित के साथ खूबसूरत वादियों में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। कपल सोशल मीडिया पर भी वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में यश ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. साउथ सुपरस्टार यश इन दिनों पत्नी राधिका पंडित के साथ खूबसूरत वादियों में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। कपल सोशल मीडिया पर भी वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में यश ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में यश व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। इसके ऊपर से एक्टर ने पीच शर्ट कैरी की हुई है। चश्मे से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं राधिका ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप, पोनी और चश्मे से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों सेल्फी लेते हुए और खाने का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

अन्य तस्वीरों में यश प्रिंटेड टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। वहीं राधिका पिंक ड्रेस में गॉर्जियस लग रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें यश और राधिका पंडित की मुलाकात 2004 में उनके टीवी शो 'नंदा गोकुला' के सेट पर हुई थी। कई सालों तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने 2016 में शादी कर ली।

Bollywood Tadka

कपल के दो बच्चे हैं बेटी आयरा और बेटा यथर्व। यश और राधिका बच्चों के साथ भी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

yashvacation timewife radhika panditBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...