main page

शाहरुख, बिग बी के बाद एक और सेलिब्रिटी को मिला BMC का नोटिस, अवैध निर्माण का आरोप

Updated 16 March, 2018 04:22:15 PM

बीएमसी के निशाने पर कोई ना कोई सेलिब्रिटी आ रहा है। पहले शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स इस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। इसके अलावा सेलिब्रिटी डांसर और

मुंबई: बीएमसी के निशाने पर कोई ना कोई सेलिब्रिटी आ रहा है। पहले शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स इस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। इसके अलावा सेलिब्रिटी डांसर और कोरियोग्राफर शामक डावर के एक स्टूडियो पर भी अवैध निर्माण का आरोप लगा था। अब एक और सेलिब्रिटी को बीएमसी ने नोटिस भेजा है।

 

Bollywood Tadka

खबर है कि यशराज फिल्म्स के चेयरमैन और फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा को नोटिस मिला है। मुंबई के अंधेरी वेस्ट के वीरा देसाई रोड पर स्थित यशराज स्टूडियो को बीएमसी ने नोटिस भेजा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यशराज स्टूडियो पर अवैध निर्माण का आरोप है।

इस नोटिस में आरोप है कि यशराज स्टूडियो में जो पार्किंग बनी है उसका कमर्शियल उपयोग किया जा रहा था और स्टूडियो के तय प्लान में भी बदलाव किया गया है। नोटिस में बताया गया है कि स्टूडियो ने अवैध निर्माण करते हुए दीवारों को भी बढ़ाकर बनाया है। साथ ही बेसमेंट में बने पार्किंग की जगह का भी कमर्शियल उपयोग करने की बात कही गई है। इसी आधार पर स्टूडियो को नोटिस भेजा गया है।

:

yashraj studiobmcnotice

loading...