main page

अमेज़न मिनी टीवी लेकर आ रहा है ‘ये मेरी फैमिली’ का सीज़न 2

Updated 27 April, 2023 02:53:21 PM

द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, ये मेरी फैमिली सीज़न 2 का प्रीमियर विशेष रूप से अमेज़न मिनी टीवी पर अमेज़न शॉपिंग ऐप के भीतर और फायर टीवी पर मुफ्त में होगा

मुंबई। अमेज़न मिनी टीवी की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, ने आज TVF के 'ये मेरी फैमिली' के दूसरे सीज़न के लेटेस्ट लॉन्च की घोषणा की, जो एक कल्ट फैमिली ड्रामा है, जिसमें अपनी अनूठी और असाधारण कहानी के साथ दर्शकों को 90 के दशक में वापस ले जाने की विशेष क्षमता है। पहले सीज़न को इसकी प्रासंगिक कहानी के लिए व्यापक रूप से सराहा गया था, एक विशिष्ट भारतीय परिवार का चित्रण करने वाले प्यारे पात्र, इसे 9/10 की आईएमडीबी रेटिंग प्राप्त हुई थी। दूसरे सीज़न में कुछ नए पात्रों और पहलुओं का पता लगाने का वादा किया गया है, जिससे दर्शक संबंधित हो सकते हैं। जल्द ही रिलीज़ होने वाला सीज़न 2 विशेष रूप से अमेज़न मिनी टीवी पर अमेज़न शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर प्रीमियर होगा।

ठेठ 90 के दशक के पारिवारिक आधार के साथ, सर्दियों के मौसम की पृष्ठभूमि में दूसरा सीज़न इस बात की बारीकियों के इर्द-गिर्द घूमेगा कि कैसे 90 के दशक का एक मध्यमवर्गीय परिवार अपनी दिनचर्या के बारे में सोचता था, लेकिन इस बार स्थितियों में एक दिलचस्प मोड़ आएगा। यह खूबसूरत और बेहद यादगार दशक उस सरल समय को प्रतिबिंबित करेगा जब लोग अपने पसंदीदा बॉलीवुड एक्टर के पोस्टर अपने कमरों में टांगते थे, जब एक कार के मालिक होने से आपके पड़ोसियों को ईर्ष्या होती थी, जब पूरे देश में सचिन की शताब्दी पर खुशी मनाई जाती थी, और जब घर में लैंडलाइन फोन होता था एक विलासितापूर्ण। यह इस सुनहरे दशक के सार को फिर से बनाएगा।

अमेज़न मिनी टीवी के कंटेंट हेड अमोघ दुसाद ने कहा, “ये मेरी फैमिली सही वजहों से एक कल्ट शो है। 90 के दशक का जादू हमारे लंबे समय से चले आ रहे भागीदारों - द वायरल फीवर की बेजोड़ कहानी कहने की प्रक्रिया के साथ समामेलित है, जो कि सराहनीय है। अरुणा दरियानानी, बिजनेस प्रमुख, अमेज़न मिनी टीवी ने कहा  “अमेज़ॅन मिनी टीवी के साथ हमारा लक्ष्य बेहतरीन कहानियों की पेशकश करना है जिसका सभी भारतीय मुफ्त में आनंद ले सकें! ये मेरी फैमिली के सीज़न 1 ने लाखों दर्शकों के साथ एक मजबूत जुड़ाव बनाया है और इस शो के अगले सीज़न को विशेष रूप से हमारे दर्शकों के लिए लाने के लिए टीवीएफ के साथ साझेदारी करके हमें गर्व है। यह गारंटी है कि यह आपको पुराने दिनों की गलियों में ले जाएगा!”

दूसरे सीज़न के बारे में बात करते हुए, विजय कोशी, अध्यक्ष, टीवीएफ ने कहा, “हमारा प्रयास 90 के दशक में स्थापित एक मजबूत बहु-पीढ़ी के पारिवारिक नाटक को चित्रित करना रहा है। 90 का दशक सोशल मीडिया और अन्य उपकरणों के आगमन से ठीक पहले का निर्दोष काल था। यह बहुत पुरानी यादें जोड़ता है और आपको सरल समय की याद दिलाता है। टीवीएफ के शुरुआती दर्शकों का एक बड़ा हिस्सा 90 के दशक की पीढ़ी का है, इसलिए हम इस युग के साथ लोगों के भावनात्मक जुड़ाव को समझते हैं। हमें विश्वास है कि ये मेरी फैमिली सीजन 2 उन सभी के साथ एक भावनात्मक जुड़ाव स्थापित करेगा जो 90 के दशक से गुजरे हैं और एक असाधारण अनुभव प्रदान करेंगे।

सीरीज़ को दूसरे सीज़न के लिए नवीनीकृत किया गया है, जो जल्द ही अमेज़न शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर मुफ्त में अमेज़न मिनी टीवी पर शुरू होगा।

Custom: Auto Desk

AMAZON MINI TVYEH MERI FAMILYSEASON 2

loading...