main page

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुआ बड़ा हादसा

Updated 18 August, 2018 06:15:51 PM

सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबर की माने तो मानसी और अनमोल की शादी वाले सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए वो स्टेज गिर गया जहां सभी खड़े थे।

मुंबईः सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबर की माने तो मानसी और अनमोल की शादी वाले सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए वो स्टेज गिर गया जहां सभी खड़े थे। इसी के साथ सभी कलाकार  गिरे लेकिन किसी को कोई चोट नहीं आई। इस बात की जानकारी नक्क्ष का किरदार निभाने वाले ऋषि देव ने हंसते हुए इस घटना की जानकारी पोर्टल को दी और कहा ऐसी चीजे सेट पर होती रहती है। फिलहाल तो भगवान का शुक्र है कि सेट पर कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।


वहीं सीरियल की बात करें तो बीते कई दिनों से शो में  मानसी और अनमोल की शादी की रस्मों को दिखाया जा रहा था। सगाई हो या फिर मेंहदी या फिर हल्दी की रस्म हर एक सेरेमनी में जमकर हंगामा हुआ। मानसी और अनमोल की शादी वाले एपिसोड को कल ही टेलीकास्ट किया गया और इस दौरान तो जिस तरह से नायरा और कार्तिक के बीच लड़ाई हुई, उसे देखकर सीरियल के बाकी किरदार तो क्या दर्शक भी सकते में आ गए होंगे। इस बीच सीरियल में राजेश्वरी का किरदार निभा रही लता सबरवाल की एंट्री भी हुई है।

: Neha

yeh rishta kya kehlata haianmolmansiweddingstagecollapsedduringshoots

loading...