main page

'ये रिश्ता क्या... हैं' में होगी नायरा की बहन की एंट्री, सामने आया प्रोमो

Updated 20 February, 2019 11:06:57 AM

टीवी सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। शो में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं अब शो में एक और कलाकार की एंट्री होने जा रही है। दरअसल, हाल ही में स्टार प्लस द्वारा इस सीरियल का नया टीजर रिलीज किया गया।

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। शो में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं अब शो में एक और कलाकार की एंट्री होने जा रही है। दरअसल, हाल ही में स्टार प्लस द्वारा इस सीरियल का नया टीजर रिलीज किया गया।

Bollywood Tadka

इस टीजर में शिवांगी यानि नायरा अपनी बहन मिष्टी के बारे में बात करती दिख रही हैं। इसी के साथ नायरा ये भी बताती है कि इन दिनों मिष्टी के मन में रिश्तों को लेकर ही काफी कन्फ्यूजन है। प्रोमो में उस नए कलाकार की झलक भी दिखाई दी है। नायरा ही बहन मिष्टी का किरदार और कोई नहीं 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' की एक्ट्रेस रिया निभा रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You guessed it right! #YehRishteyHainPyaarKe, Coming Soon only on StarPlus. @shivangijoshi18 #RheaSharma

A post shared by StarPlus (@starplus) on Feb 19, 2019 at 4:57am PST

 

 

शो में चल रहे ट्रैक की बात करें तो नायरा अपनी याददाश्त भूल गई है। यादाशत जाने की वजह से कार्तिक और नायरा की राहें भी अलग हो गई हैं। खैर अब देखना यह है कि क्या मिष्टी एक बार फिर कार्तिक- नायरा को मिला पाएगी या नहीं। 

: Smita Sharma

yeh rishta kya kehlata haipromo outShivangi Joshi hindi newsmohsin khan hindi newsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...