main page

लाॅकडाउन में यो यो हनी सिंह का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन,तस्वीरें देख फैंस रह गए हैरान

Updated 02 July, 2020 01:18:18 PM

लाॅकडाउन के दौरान रैपर हनी सिंह अपनी फिजीक पर काफी इंप्रूव कर लिया है। हनी सिंह ने लॉकडाउन के बीच मिले खाली समय में जमकर पसीना बहाया है और मोटापे से छुटकारा भी पा लिया है।

मुंबई: लाॅकडाउन के दौरान रैपर हनी सिंह अपनी फिजीक पर काफी इंप्रूव कर लिया है। हनी सिंह ने लॉकडाउन के बीच मिले खाली समय में जमकर पसीना बहाया है और मोटापे से छुटकारा भी पा लिया है।

Bollywood Tadka

बीते दिनों हनी का वजन तेजी से बढ़ता नजर आया था लेकिन लॉकडाउन के बीच मिले खाली समय में सिंगर ने जमकर पसीना बहाया है। हनी सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टा पर ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

सिंगर की ये ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें आपको यकीनन हैरान कर देंगी। सामने आईं इन तस्वीरों में हनी सिंह शर्टलेस दिख रहे हैं। तस्वीर में वह अपनी मस्कुलर बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

हनी सिंह की ये तस्वीरें उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

Bollywood Tadka

हनी सिंह की इन तस्वीरों में उनका मोटापा पूरी तरह से गायब हो गया है। हनी सिंह की लॉकडाउन वाली मेहनत साफ नजर भी आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हनी सिंह ने कैप्शन में लिखा-'देखिए मेरे लेटेस्ट बॉडी ट्रांसफॉर्मेंशन की तस्वीरें। लॉकडाउन में की गई मेहनत।'

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि लंबी बीमारी के बाद रैपर हनी सिंह की फिजीक काफी बिगड़ गई थी। उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था जो कि उनके म्यूजिक वीडियो 'लोका' में साफ तौर पर नजर भी आया था।

Bollywood Tadka

हालांकि इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लगता है कि हनी सिंह एक बार फिर से अपने पुराने वाले अवतार में लौटने जा रहे हैं।वर्कफ्रंट की बात करें हनी सिंह का साॅन्ग मॉस्को माशूका हाल ही में रिलीज हुआ था। यह साॅन्ग कुछ खास कमाल नहीं दिख सका।  

: Smita Sharma

Yo Yo Honey Singhamazingtransformationlockdownmuscular body picturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...