main page

स्पोर्ट्स ब्रा में शीर्ष आसन करतीं नजर आई 'योगा क्वीन' मलाइका अरोड़ा, देखें तस्वीरें...

Updated 02 October, 2019 02:13:44 PM

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटियों में से एक हैं जो योगा करना और हेल्थी लाइफस्टाइल में रहना पसंद करती हैं। मलाइका सोशल मीडिया पर योगा और डांस के प्रति काफी पसंदीदा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटियों में से एक हैं जो योगा करना और हेल्थी लाइफस्टाइल में रहना पसंद करती हैं। मलाइका सोशल मीडिया पर योगा  और डांस के प्रति काफी पसंदीदा है।

Bollywood Tadka
हाल ही में मलाइका ने इंस्टाग्राम पर योगा स्टूडियो में शीर्षआसन करते की फोटोज शेयर की हैं, इन फोटोज में फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे है।
मलाइका ने एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की, जिसमें उसने साबित किया है कि उसे बॉलीवुड में योगा क्वीन क्यूं कहा जाता है।

  Bollywood Tadka

मलाइका ने अपनी फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, पायंट यह नही है कि आप आज कितना अच्छा पर्फोम करते हैं, बात यह है कि आप क्या दिखाते है। हर रोज उठो और दिखाओ। अपने खुद के लिए फिस्किली और मैंटली एक घंटा निकालना बहुत जरूरी है।

Bollywood Tadka

इंस्टाग्राम फोटोज में मलाइका ब्लैक स्पोर्टस ब्रा में अपने वाशबोर्ड एब्स फ्लैंट करती नजर आ रही है। वर्कआउट सैशन दौरान मलाइका ने स्पोर्टस ब्रा के साथ रॉयल ब्लू कलर की पेंट पेयर की हुई है। इस दौरान 45 की मलाइका योगा मैट में मुश्किल शीर्षआसन आसन कर रही है।
मलाइका की यह फोटो देख सारे फैंस को हैरान रह गए, यहां तक कि 'पद्मावत' एक्टर रनवीर सिंह ने भी योगा क्वीन की कमैंट सैक्शन में काफी तारीफ की।

: Smita Sharma

Yoga queenMalaika Aroranailsheadstandin sportsbra and pantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...