main page

यूट्यूबर को मिली जमानत: रिहा होते ही गौरव तनेजा ने फैमिली संग मनाया बर्थडे, गिरफ्तारी पर सफाई देते हुए कही ये बात

Updated 11 July, 2022 09:00:21 AM

फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा उर्फ फ्लाइंग बीस्ट को शनिवार शाम नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं अब गौरव तनेजा को जमानत मिल गई है। दरअसल, गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी ने फैंस के साथ उनका जन्मदिन मनाने की तैयारी की थी।ऐसे में गौरव तनेजा अपनी पत्नी के साथ नोएडा के सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर जन्मदिन मनाने पहुंचे थे। इस दौरान वहां उनके सैकड़ों फैंस भी पहुंच गए, जिस वजह से भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई थी। इतना ही नहीं पूरी सड़क पर जाम लग गया। पुलिस में मौके पर पहुंचकर हालात संभले और गौरव तनेजा को गिर

मुंबई: फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा उर्फ फ्लाइंग बीस्ट को शनिवार शाम नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं अब गौरव तनेजा को जमानत मिल गई है। दरअसल, गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी ने फैंस के साथ उनका जन्मदिन मनाने की तैयारी की थी।

Bollywood Tadka

ऐसे में गौरव तनेजा अपनी पत्नी के साथ नोएडा के सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर जन्मदिन मनाने पहुंचे थे। इस दौरान वहां उनके सैकड़ों फैंस भी पहुंच गए, जिस वजह से भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई थी। इतना ही नहीं पूरी सड़क पर जाम लग गया। पुलिस में मौके पर पहुंचकर हालात संभले और गौरव तनेजा को गिरफ्तार कर लिया था।

Bollywood Tadka

वहीं जमनात मिलने के बाद गौरव ने पत्नी और दोनों बेटियों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। इसके साथ ही उन्होंने अपनी गिरफ्तारी पर सफाई भी दी। गौरव ने कहा-उन्हें बर्थडे सेलिब्रेट करने की इजाजत थी, कोच बुकिंग होने के बावजूद भी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया।

Bollywood Tadka

फैंस ने भी ना तो किसी प्रोपटी को नुकसान पहुंचाया और ना ही उन्होंने कोई हिंसा की। इसके बावजूद भी पुलिस ने आईपीसी धारा 188 और 341 के तहत उनके खिलाफ केस दर्ज किया। इन धारों की वजह से उन्हें कुछ समय के लिए हिरासत में लिया और बाद में रिहा कर दिया। हम इस मामले में उपयुक्त कानूनी कार्यवाही करेंगे। 

 

Content Writer: Smita Sharma

YouTuberGaurav TanejacelebratebirthdayFamilyBailRitu RatheeLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...