main page

युक्ति कपूर अपकमिंग शो 'कह दूं तुम्हें' को लेकर हैं सुपर एक्साटइेड, पहली बार कर रही हैं थ्रिलर ड्रामा

Updated 25 August, 2023 03:35:24 PM

स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए पहले कभी नहीं देखी गई दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री और लव स्टोरी, 'कह दूं तुम्हें' लेकर आया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए पहले कभी नहीं देखी गई दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री और लव स्टोरी, 'कह दूं तुम्हें' लेकर आया है। ये शो पंचगनी में सेट है। इस शो में युक्ति कपूर और मुदित नैय्यर, कीर्ति और विक्रांत की मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो 'कह दूं तुम्हें' अपने दिलचस्प और मनोरंजक प्लॉट से दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा।

 

इस शो के साथ युक्ति कपूर पहली बार किसी थ्रिलर जॉनर शो में नजर आएंगी। ऐसे में शो के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए उन्होंने कहा, "मैं 'कह दूं तुम्हें' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। यह पहली बार है कि मैं एक थ्रिलर शैली के मर्डर मिस्ट्री शो का हिस्सा बनूंगी। कीर्ति के किरदार में अलग-अलग परतें और अलग-अलग भावनाएं हैं, जिन्हें स्क्रीन्स पर उतारना एक दिलचस्प हिस्सा होगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमें प्यार और सराहना देंगे।"

 

'कह दूं तुम्हें' 4 सितंबर से सोमवार से रविवार रात 11 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला है। इसका निर्माण वज्र प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।

Content Editor: Varsha Yadav

Yukti KapoorYukti Kapoor latest newsYukti Kapoor upcoming showKeh Doon TumheKeh Doon Tumhe latest updateयुक्ति कपूरयुक्ति कपूर अपकमिंग शोकह दूं तुम्हें

loading...