main page

जातिगत टिप्पणी मामला: जमानत पर रिहा हुईं एक्ट्रेस युविका चौधरी,बीती रात हांसी पुलिस ने किया था गिरफ्तार

Updated 19 October, 2021 07:59:15 AM

अनुसूचित जाति समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में ''बिग बॉस'' फेम और बॉलीवुड एक्ट्रेस युविका चौधरी ने सोमवार रात हरियाणा की हांसी पुलिस के सामने सरेंडर किया। पुलिस ने उन्हें औपचारिक रूप से गिरफ्तार‌ किया और  DSP कार्यालय में 3 घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद उन्हें कोर्ट ले जाया गया, जहां से सुनवाई के बाद उन्हें जमानत मिल गई। एक्ट्रेस पर एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

मुंबई: अनुसूचित जाति समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में 'बिग बॉस' फेम और बॉलीवुड एक्ट्रेस युविका चौधरी ने सोमवार रात हरियाणा की हांसी पुलिस के सामने सरेंडर किया।  

Bollywood Tadka

पुलिस ने उन्हें औपचारिक रूप से गिरफ्तार‌ किया और  DSP कार्यालय में 3 घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद उन्हें कोर्ट ले जाया गया, जहां से सुनवाई के बाद उन्हें जमानत मिल गई। एक्ट्रेस पर एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Bollywood Tadka

वकील अशोक बिश्नोई ने  कही ये बात 

युविका चौधरी पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश के बाद पूछताछ के सिलसिले में हांसी पहुंची थी। इस दौरान उनके पति प्रिंस नरूला भी दिखाई दिए थे। उनके वकील अशोक बिश्नोई ने एएनआई से बात करते हुए कहा था 'मेरी क्लाइंट हाईकोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुसार जांच में शामिल हुईं और वह अभी अंतरिम जमानत पर हैं। अब इस केस में 24 नवंबर को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। 

Bollywood Tadka
मई 2021 का है मामला

युविका चौधरी ने मई 2021 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसे लेकर विवाद हो गया। वीडियो में युविका के पति प्रिंस नरूला हेयरकट करवा रहे हैं। तभी युविका वहां फोन लेकर आती हैं और वीडियो बनाने लग जाती हैं।

Bollywood Tadka

इसी दौरान युविका कहती हैं, जब भी मैं ब्लॉग बनाती हूं तो मैं ऐसे ही खड़ी हो जाती हूं। मुझे इतना वक्त मिलता ही नहीं है कि अपने आप को ढंग से निहार सकूं। इसी दौरान वह जाति विशेष के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करती हैं। उनके इस वीडियो पर काफी हंगामा हुआ था। यही नहीं अनुसूचित जाति ने हांसी थाने के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया था। एक्ट्रेस के विरोध में नारे भी लगाए थे।


 


Yuvika Chaudharyarrestedcasteist slurinterim bailPrince NarulaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...