main page

मुनमुन दत्ता के बाद अब युविका चौधरी के जातिसूचक टिप्पणी को लेकर बवाल, गिरफ्तारी की उठ रही मांग

Updated 25 May, 2021 11:46:50 AM

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता द्वारा वीडियो में जाने अनजाने में जातिसूचक टिप्पणी को  हाल ही में काफी बवाल देखने को मिला था। एक्ट्रेस के खुलाफ कई जगहों पर केस भी हुए थे। अभी ये बवाल शांत नहीं हुआ था कि  एक और एक्ट्रेस अब इस मामले में फंस गई हैं। ये हसीना और कोई नहीं बल्कि बिग बाॅस 9 के विनर प्रिंस नरूला की पत्नी और एक्ट्रेस युविका चौधरी हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता द्वारा वीडियो में जाने अनजाने में जातिसूचक टिप्पणी को  हाल ही में काफी बवाल देखने को मिला था। एक्ट्रेस के खुलाफ कई जगहों पर केस भी हुए थे। अभी ये बवाल शांत नहीं हुआ था कि  एक और एक्ट्रेस अब इस मामले में फंस गई हैं। ये हसीना और कोई नहीं बल्कि बिग बाॅस 9 के विनर प्रिंस नरूला की पत्नी और एक्ट्रेस युविका चौधरी हैं।

Bollywood Tadka

युविका को लेकर बवाल अब इतना बढ़ चूका है कि लोग अब एक्ट्रेस की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।  दरअसल, युविका ने अपने हालिया यूट्यूब वीडियो में प्रिंस नरूला से बातचीत के दौरान जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। वीडियो में देखा गया कि प्रिंस बैठकर अपने बाल कटवा रहे थे जब युविका कहती हैं कि जब भी मैं व्लोग बनाती हूं तो मैं “b****i”  की तरह आकर खड़ी हो जाती हूं।  

मुझे इतना टाइम मिलता ही नहीं है कि अपने आप को ढंग से निखार सकूं।मैं बहुत बेकार लग रही हूं और प्रिंस मुझे तैयार होने का समय नहीं देता है। उनके इस शब्द का इस्तेमाल से  लोग भड़क उठे हैं और उनके खिलाफ SC/ST एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। युविका का ये वीडियो वायरल हो गया है और सोशल मीडिया पर #ArrestYuvikaChoudhary ट्रेंड कर रहा है।

Content Writer: Smita Sharma

yuvika chaudharycontroversycasteist slurvideoBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...