main page

नानी और मां संग आउटिंग पर निकले नन्हें ओरियन,मम्मी की गोद में सुपर क्यूट दिखे युवराज सिंह के लाडले

Updated 08 August, 2022 02:27:44 PM

एक्ट्रेस हेजल कीच और उनके क्रिकेटर पति युवराज सिंह के घर इसी साल पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। हेजल ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम ओरियन कीच सिंह रखा है। वैसे तो कपल अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही निजी रखता है औरकोई भी तस्वीर फैंस के साथ शेयर नहीं करता। लेकिन जब भी कपल अपनी या फिर ओरियन की कोई फोटो शेयर करता है तो हर किसी का दिल जीत लेता है।हाल ही में हेजल ने अपने लाडले की प्यारी सी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। इस तस्वीर में ओरियन मां हेजल और नानी के साथ आउटिंग एंजाॅय कर करते दिख रहे है

मुंबई: एक्ट्रेस हेजल कीच और उनके क्रिकेटर पति युवराज सिंह के घर इसी साल पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। हेजल ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम ओरियन कीच सिंह रखा है। वैसे तो कपल अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही निजी रखता है औरकोई भी तस्वीर फैंस के साथ शेयर नहीं करता। लेकिन जब भी कपल अपनी या फिर ओरियन की कोई फोटो शेयर करता है तो हर किसी का दिल जीत लेता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में हेजल ने अपने लाडले की प्यारी सी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। इस तस्वीर में ओरियन मां हेजल और नानी के साथ आउटिंग एंजाॅय कर करते दिख रहे हैं। शेयर की तस्वीर में हेजल ब्लैक मैक्सी ड्रेस में खूबसूरत दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनकी मां पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं। नन्हें ओरियन व्हाइट एंड ब्लू कलर की शर्ट और क्रीम शॉर्ट्स में प्यारे लग रहे हैं। इस दौरान ओरियन ने रेड एंड व्हाइट शूज पेयर किए हैं। इस तस्वीर के साथ हेजल ने लिखा-'बेबी डे आउट..मम्मी और नानी संग तस्वीर का क्रेडिट बड़े पापा को।' फैंस हेजल की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

हेजल ने 12 नवंबर 2015 को युवराज ने सगाई की थी। फिर 30 नवंबर 2016 को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। वहीं शादी के लगभग पांच साल बाद कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। हेजल ने 25 जनवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया। 

Content Writer: Smita Sharma

Yuvraj SinghHazel KeechSonOrion Keech SinghDay OutNaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...