main page

हेजल-युवराज की शादी को तीन साल पूरे, किक्रेटर बोला-'मुबारक हो बीवी, 3 साल नहीं, ऐसा लग रहा 30 साल पूरे किए'

Updated 01 December, 2019 02:25:41 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच ने 30 नवंबर को क्रिकेटर युवराज सिंह संग फतेहगढ़ साहिब में सिख रिति-रिवाज से शादी रचाई थी। युवराज और हेजल ने इसके बाद गोवा जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग भी की थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। युवराज और हेजल की शादी को 3 साल पूरे हो गए हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच ने 30 नवंबर को क्रिकेटर युवराज सिंह संग फतेहगढ़ साहिब में सिख रिति-रिवाज से शादी रचाई थी। युवराज और हेजल ने इसके बाद गोवा जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग भी की थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। युवराज और हेजल की शादी को 3 साल पूरे हो गए हैं।

Bollywood Tadka

अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर हेजल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर युवराज को बधाई दी। वहीं युवराज ने भी हेजल के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

युवराज ने तस्वीर शेयर कर लिखा- 'मुबारक हो बीवी, हमने तीन साल पूरे कर लिए, ऐसा लगता है जैसे तीस साल पूरे हो गए! हैप्पी एनिवर्सरी।' युवराज के इस पोस्ट के बाद सभी प्लेयर्स ने उन्हें विश किया।

Bollywood Tadka

बिपाशा बसु,जहीर खान की पत्नी सागरिका घटगे और हरभजन सिंह ने भी कपल को सालगिरह की बधाई दी। हेजल कीज ने तस्वी शेयर कर लिखा- '3 साल बाद, अब हम वैसे नहीं रहे जैसे पहले थे। लेकिन आज भी मैं तुम ही को चुनूंगी बेबी। आई लव यू। तीसरी शादी की सालगिरह के लिए बधाई।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हेजल जल्द ही आमिर खान की बेटी इरा खान के एक प्ले Euripedes’ Medea में दिखेंगी। वहीं युवराज ने इसी साल जून में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर होने की घोषणा कर दी थी।

: Smita Sharma

yuvraj singhsharepicturewifeHazel Keechwedding anniversaryBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...