main page

Zaid Darbar ने शेयर की न्यू बॉर्न बेबी की फर्स्ट फोटो, पापा की उंगली थामें दिखा नन्हा मेहमान

Updated 14 May, 2023 02:48:27 PM

अब पापा जैद ने अपने बेटे की पहली फोटो शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि न्यू बॉर्न बेबी ने पापा जैद की उंगली थामी हुई है।

मुंबई। गौहर खान ने 10 मई को एक बेटे को जन्म दिया और ये गुडन्यूज कपल ने 11 मई को शेयर की। अब बीती रात यानी 13 मई को गौहर खान और उनके पति जैद दरबार को हॉस्पिटल से बाहर आते देखा गया। कपल का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

अब पापा जैद ने अपने बेटे की पहली फोटो शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि न्यू बॉर्न बेबी ने पापा जैद की उंगली थामी हुई है। हालांकी फोटो में बेटे का चेहरा नहीं दिखाया गया है। इस फोटो को शेयर करते हुए जैद ने कैप्शन में लिखा, “माई बिगेस्ट ब्लेसिंग…।” 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

इसके साथ ही जैद ने अपनी वाइफ गौहर को डेडिकेटेड नोट में लिखा, "मैं सर्वशक्तिमान का बहुत आभारी हूं, इसे पॉसिबल बनाने के लिए, मैं अपनी खूबसूरत और स्ट्रॉन्ग पत्नी का बहुत कर्जदार हूं, जिन्होंने मुझे डैड बनाकर हमारे नन्हे एंजेल का गिफ्ट दिया है। उन सभी को थैंक्यू जिन्होंने सभी मीडियम्स से अपना प्यार और अपनी विश भेजी। हम वास्तव में की गई हर प्रार्थना की सराहना करते हैं। सभी को ढेर सारा प्यार, प्लीज हमें एक फैमिली के रूप में ब्लेस करना जारी रखें।”

जैद का इस प्यारे पोस्ट पर फैंस प्यार लुटा रहें हैं और कपल को खूब बधाई दे रहे हैं।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

ZAID DARBARGAUAHAR KHANNEW BORN BABYFIRST PICFATHERPARENTSMOTHER

loading...