main page

डेंगू के चलते अस्पताल में भर्ती हुई जरीन खान, तस्वीर शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

Updated 17 August, 2023 10:29:19 AM

एक्ट्रेस जरीन खान डेंगू की चपेट में आ गई हैं, जिसके बाद वह हॉस्पिटल में ए़डमिट हैं। डेंगू के कारण एक्ट्रेस तेज बुखार के साथ शरीर में दर्द से जूझ रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। इस अपडेट के बाद फैंस एक्ट्रेस के लिए काफी चिंतित नजर आ रहे हैं और कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जरीन खान डेंगू की चपेट में आ गई हैं, जिसके बाद वह हॉस्पिटल में ए़डमिट हैं। डेंगू के कारण एक्ट्रेस तेज बुखार के साथ शरीर में दर्द से जूझ रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। इस अपडेट के बाद फैंस एक्ट्रेस के लिए काफी चिंतित नजर आ रहे हैं और कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

जरीन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई थी, जिसमें उनके हाथ में ड्रिप लगी दिखाई दी। हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने वह स्टोरी डिलीट कर दी। इसके बाद जरीन ने एक दूसरी स्टोरी लगाई जिसमें जूस का ग्लास दिखाई दे रहा है। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- 'रिकवरी मोड'

Bollywood Tadka

 

फैंस से की अपील
जरीन खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस से डेंगू से बचने के लिए सावधानी बरतने की अपील की और साफ सुथरा और मच्छर-मुक्त माहौल बनाए रखने और कीटनाशक दवाओं का इस्तेमाल करने के लिए भी कहा।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो जरीन खान हेट स्टोरी 3, वीर, वजह तुम हो जैसी कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। हिंदी के अलावा उन्होंने पंजाबी, तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है।  

Content Writer: suman prajapati

Zareen KhanhospitalizeddengueBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...