main page

देर रात बांद्रा की सड़कों पर नजर आईं जरीन खान, कैजुअल वियर में दिखा क्यूट अंदाज

Updated 05 February, 2020 05:17:27 PM

एक्ट्रेस जरीन खान बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हिंदी सिनेमा से लेकर पंजाबी फिल्मों तक ज़रीन ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज किया है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक को लेकर छाई रहती हैं। कैजुअल आउटिंग हो या पार्टी लुक, फैंस को हमेशा हसीना का क्यूट अंदाज खूब पसंद आता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जरीन खान बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हिंदी सिनेमा से लेकर पंजाबी फिल्मों तक जरीन ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज किया है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक को लेकर छाई रहती हैं। कैजुअल आउटिंग हो या पार्टी लुक, फैंस को हमेशा हसीना का क्यूट अंदाज खूब पसंद आता है। 

Bollywood Tadka
मंगलवार रात जरीन को बांद्रा की सड़को पर स्पॉट किया गया, जिसकी स्टनिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान वीर एक्ट्रेस ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम में परफेक्ट नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

ट्रांसपेरेंट गॉग्लस, लाइट मेकअप और मैसी हेयर्स में जरीन और भी क्यूट लग रही हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों जरीन अपकमिंग फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' को लेकर सुर्खियों में हैं। हरीष व्यास की फिल्म में एक्ट्रेस अंशुमन झा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म बहुत जल्द यानी 14 फरवरी को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

zareen khanspottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...