main page

कैटरीना कैफ की तरह दिखने के कारण Zareen Khan को हुआ भारी नुकसान! छलका एक्ट्रेस का दर्द

Updated 27 July, 2023 12:19:26 PM

कैटरीना कैफ जैसी दिखाई देने के कारण एक्ट्रेस को काफी नुकसान भी हुआ, जिसे लेकर अब जरीन खान का दर्द छलका उठा है।

मुंबई। सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में एन्ट्री करने वाली जरीन खान बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड है। जब जरीन खान ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो लोग एक्ट्रेस को कैटरीना कैफ की हमशक्ल समझने लगे। कैटरीना कैफ जैसी दिखाई देने के कारण एक्ट्रेस को काफी नुकसान भी हुआ, जिसे लेकर अब जरीन खान का दर्द छलका उठा है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने रेडिट पर फैंस के साथ बातचीत की, इस दौरान एक फैन ने उनसे कैटरीना की तरह दिखने को लेकर सवाल कर लिया। जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में आई थी उस समय मैं एक खोए हुए बच्चे की तरह थी। क्योंकि मेरा कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था। कैटरीना से जब मेरी तुलना हुई तो मैं बहुत खुश हुई, क्योंकि मैं उस वक्त उनकी फैन हुआ करती थी और मुझे वो बहुत सुंदर लगती थीं, लेकिन इसका मेरे करियर पर उल्टा असर पड़ा और लोगों ने मुझे खुद को साबित करने का मौका नहीं दिया।'

जरीन खान के इस खुलासे से पता चलता है कि एक्ट्रेस को इस कम्पेरिजन की भारी नुकसान उठाना पड़ा। एक्ट्रेस को खुद का टैलेंड साबित करने का मौका नहीं मिला। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Zareen Khanlooking likeKatrina Kaifactresspain

loading...