main page

Zee Rishtey Awards 2024 में रेड कार्पेट पर चमके ज़ी कुटुंब के सितारे

Updated 23 February, 2024 04:54:06 PM

देखना ना भूलें शबीर अहलुवालिया, सृति झा, अर्जित तनेजा, श्रद्धा आर्य, अर्जुन बिजलानी और धीरज धूपर के ग्लैमरस रेड कार्पेट लुक्स

मुंबई। एक शानदार नॉमिनेशन पार्टी में जहां आपके पसंदीदा ज़ी टीवी के सितारों ने मिलकर धूम मचाई, वहीं इसके बाद अब ज़ी रिश्ते अवाॅर्ड्स में पूरा ज़ी कुटुंब दर्शकों के दिलों पर छा जाने को तैयार है। ज़ी टीवी का यह वार्षिक समारोह इस चैनल के कलाकारों और प्रोड्यूसर्स के आपसी रिश्तों का जश्न मनाता है, साथ ही उस खास रिश्ते को भी सलाम करता है जिसे ज़ी टीवी अपने दिल के सबसे करीब रखता है और वो है अपने दर्शकों के साथ इस चैनल का एक अनमोल रिश्ता। हालांकि इस साल होली भी करीब है तो ऐसे में पूरे परिवार के लिए साथ मिलकर रंगों का यह त्यौहार मनाने के लिए ज़ी रिश्ते अवाॅर्ड्स से बेहतर मंच और क्या हो सकता है? तो आप भी जश्न के इन रंगों से सराबोर होने के लिए तैयार हो जाइए जहां ज़ी पर आपके पसंदीदा किरदार शानदार परफॉर्मेंस, दिलचस्प नोक-झोंक और हल्की-फुल्की शरारतों से भरी एक शानदार रात के साथ पारिवारिक रिश्तों का जश्न मनाने एक साथ आएंगे क्योंकि ... बुरा ना मानो फैमिली है! डेन्यूब प्रॉपर्टीज़ ज़ी रिश्ते अवाॅर्ड्स 2024, 10 मार्च को शाम 7 बजे से 11 बजे तक सिर्फ ज़ी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।  

Bollywood Tadka

पिछली रात इस अवॉर्ड्स शो को शूट किया गया, जहां सभी कलाकार रेड कार्पेट पर अपने खास अंदाज़ में नजर आए। सितारों से सजी ये रात वाकई यादगार थी जहां सेलिब्रिटीज़ अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस परिधानों में सजकर प्रतिष्ठित ज़ी रिश्ते अवाॅर्ड्स के रेड कार्पेट पर छा गए। जहां कैसे मुझे तुम मिल गए की सृति झा और अर्जित तनेजा ने अपने शानदार ब्लैक आउटफिट्स में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वहीं क्योंकि... सास मां, बहू बेटी होती है की नाविका कोटिया डार्क ब्लू साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। प्यार का पहला नाम राधा मोहन के शबीर अहलुवालिया और निहारिका राॅय क्रमशः एक आकर्षक रेड सूट और लहंगे में बड़े दिलकश नजर आए। दूसरी ओर, रब से है दुआ के हैंडसम हंक धीरज धूपर ने अपनी लीडिंग लेडीज येशा रुघानी और सीरत कपूर के साथ एक आकर्षक ग्रीन परिधान चुना। टेलीविजन पर सभी की पसंदीदा जोड़ी भाग्य लक्ष्मी के रोहित सुचंती और ऐश्वर्या खरे ने सफेद रंग के सुंदर परिधानों में इस समारोह की शोभा बढ़ाई। कुंडली भाग्य के पारस कलनावत ने पर्पल और व्हाइट रेट्रो लुक अपनाया, वहीं सना सैयद ने एक खूबसूरत पर्पल गाउन में रेड कार्पेट पर अपना आकर्षक अंदाज दिखाया। इक कुड़ी पंजाब दी के अविनेश रेखी ब्लैक सूट और गोल्डन पगड़ी में बेहद दिलकश नजर आए, वहीं उनकी लीडिंग लेडी तनिशा मेहता ने एक खूबसूरत लहंगा पहना। कुमकुम भाग्य के अबरार काज़ी और राची शर्मा ने अपने लिए रॉयल ब्लू रंग चुना। और सभी की फेवरेट श्रद्धा आर्य उर्फ प्रीता ने एक आकर्षक लिलैक गाउन में सबको मुड़कर देखने पर मजबूर कर दिया।

Bollywood Tadka

रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरने के बाद ज़ी टीवी के सभी सितारों ने डेन्यूब प्रॉपर्टीज़ ज़ी रिश्ते अवाॅर्ड्स के मंच पर कुछ मनमोहक परफॉर्मेंस दी। तो आपके पसंदीदा एक्टर्स और शोज़ में से किन्हें यह प्रतिष्ठित अवाॅर्ड्स मिले? यह जानने और सभी जोरदार एक्ट्स का मजा लेने के लिए देखना ना भूलें डेन्यूब प्रॉपर्टीज़ ज़ी रिश्ते अवाॅर्ड्स, 10 मार्च को शाम 7 बजे से, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

Bollywood Tadka

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Zee Kutumbstarsred carpetZee Rishtey Awards 2024ZEE TV

loading...