main page

ZEE TV के ‘Rabb Se Hai Dua’ मे आया 22 साल का लीप, दस्तक देंगे कुछ नए रिश्ते

Updated 23 February, 2024 04:28:11 PM

लीड एक्टर्स धीरज धूपर, येशा रुघानी और सीरत कपूर ने किया अपने-अपने किरदारों का खुलासा

मुंबई। ज़ी टीवी का पॉपुलर शो ‘रब से है दुआ‘ 21 फरवरी से एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहा है, जहां यह शो 22 साल का एक बड़ा लीप लेगा। ये कहानी अब एक नए नज़रिए से बताई जाएगी, जहां एक्टर रेमन कक्कड़ बुजुर्ग हो चुकीं दुआ का रोल निभाएंगी, और एक सशक्त मुखिया के रूप में अपने फैमिली बिज़नेस की कमान संभालती नजर आएंगी।

यह शो अब दुआ की बेटियों,  इबादत (हैदर और गज़ल की बेटी) और मन्नत (हैदर और दुआ की बेटी) का सफर दिखाएगा, जिनका रोल क्रमशः येशा रुघानी और सीरत कपूर निभाने जा रही हैं। इबादत और मन्नत दोनों सौतेली बहने हैं, जो पुरुषों को एक से ज्यादा शादी करने की इजाजत देने वाले कानून के सख्त खिलाफ हैं।

इस कहानी को और दिलचस्प बनाएंगे टेलीविजन के दिल की धड़कन धीरज धूपर जो सुभान के रोल में नजर आएंगे। सुभान एक युवा व्यवसायी है जो बड़ी नज़ाकत के साथ रिश्तों का ख्याल रखता है। हालांकि उसने अपनी एक पहचान सभी से छुपाए रखी है कि वो एक यूट्यूब सिंगिंग सेंसेशन है।

लीप के बाद पहले एपिसोड में इबादत और मन्नत अपने घर में काम करने वाली एक औरत के बचाव में बहुविवाह के खिलाफ एक कड़ा कदम उठाएंगी और वर्तमान कानून को चुनौती देने के लिए एक जनहित याचिका साइन करेंगी। उनका मानना है कि कुछ मर्द अपनी बेवफाई को जायज़ ठहरने के लिए इस कानून का गलत फायदा उठाते हैं। हालांकि दोनों की जिंदगी भी उसी स्थिति में फंस जाएगी, जिसके खिलाफ वो लड़ रही हैं, क्योंकि दोनों को ही दिलकश नौजवान सुभान से मोहब्बत हो जाती है।

ये कहानी रिश्तों, ज़माने के रिवाज़ों और निजी उलझनों से गुजरते किरदारों की जिंदगी में आने वाले दिलचस्प मोड दिखाएगी, जिससे यह शो बड़ा दिलचस्प हो जाएगा और दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देगा।

Bollywood Tadka

धीरज धूपर कहते हैं, ‘‘मैं ज़ी टीवी पर वापसी करके और ‘रब से है दुआ‘ जैसे दिलचस्प शो का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं। सुभान का रोल निभाना एक दिलचस्प चुनौती होगी और मैं इस किरदार की बारीकियां पेश करने के लिए तैयार हूं, जिसके कई पहलू हैं। सुभान के किरदार की एक छिपी पहचान भी है और अपनी बुआ दुआ के साथ उसका गहरा नाता है। इस शो की अनोखी कहानी और किरदारों के बदलाव ने मेरी दिलचस्पी बढ़ाई और अब मैं इसकी सफलता में अपना योगदान देने के लिए उत्सुक हूं”।

Bollywood Tadka

येशा रुघानी ने कहा, ‘‘इबादत के किरदार में हिम्मत के साथ-साथ नाजुक जज़्बात भी हैं। वो बड़ी शांतमिजाज़ और शालीन लड़की है, जिसे शायरियों से बहुत प्यार है। उसके लिए उसका परिवार सबसे कीमती चीज है और वो अपने परिवार को सबसे पहले रखती है। यह शो सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन नहीं करेगा बल्कि समाज के नियमों में गहराई से झांकेगा और उस पर एक सार्थक चर्चा भी छेड़ेगा। इस कहानी के जरिए हम अपने दर्शकों के दिलों में उतरना चाहते हैं”।

Bollywood Tadka

सीरत कपूर कहती हैं, ‘‘इस शो में मन्नत का सफर जज़्बातों के उतार-चढ़ाव से भरा है। वो एक बेपरवाह, बेबाक लड़की है जिसे बड़ी जल्दी गुस्सा आ जाता है और वो सबसे पहले खुद को रखती है। इस रोल में मर्दों के एक से ज्यादा शादियां करने के खिलाफ कदम उठाना और रिश्तों की उलझनों से गुजरना एक शानदार अनुभव होगा। हमें अपने दर्शकों का मनोरंजन करने और उनकी प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार है”।

देखते रहिए ‘रब से है दुआ‘, रोज रात 10:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Dheeraj DhooparSeerat KapoorYesha RughaniRabb Se Hai DuaZEETV

loading...