main page

ZEE5 ने की तमिल एक्शन थ्रिलर ‘तमिलरसन’ के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा

Updated 12 June, 2023 02:17:33 PM

बाबू योगेश्वरन द्वारा निर्देशित, तमिलरसन में विजय एंटनी, सुरेश गोपी और सोनू सूद हैं

मुंबई। ZEE5, भारत के सबसे बड़े वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और मल्टीलिंगुअल स्टोरीटेलर, ने 16 जून 2023 को ‘तमिलरसन’ के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की। एसएनएस प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले एस कौसल्या रानी द्वारा निर्मित, तमिलरसन बाबू योगेश्वरन द्वारा निर्देशित है और इसमें विजय एंटनी, सुरेश भी हैं। गोपी, सोनू सूद और राम्या नम्बीसन लीड रोल में हैं।

फिल्म का मुख्य नायक, तमिलरसन (विजय एंटनी) खून से लथपथ किस्म का पुलिस वाला है। उन्हें और उनकी प्यारी पत्नी लीना (राम्या नाम्बिसन) को अपने जीवन का सदमा तब लगता है जब उन्हें पता चलता है कि उनके बेटे प्रभाकर (प्रणव मोहन) का दिल कमजोर है और जितनी जल्दी वे ट्रांसप्लांट के लिए जाते हैं उतना ही अच्छा है। वे उसे एक अस्पताल में भर्ती करवाते हैं, जो दुर्भाग्य से, मुनाफे के बारे में अधिक परवाह करता है और बूरे प्रशासकों और पत्थर दिल डॉक्टरों से भरा होता है। एक मंत्री के साथ, जिसे दिल की ज़रूरत है, प्रभाकर अस्पताल के लिए कम प्राथमिकता बन जाता है। क्रोधित तमिलरसन ने अपने हार्ट स्पेशलिस्ट डॉ मुरुगनाथम (सुरेश गोपी) को बंधक बनाने का फैसला किया और उन्हें पहले अपने बेटे का इलाज करने के लिए मजबूर किया। क्या वह अपने बेटे को बचा सकता है?

‘तमिलरसन’ में इलैयाराजा द्वारा संगीतबद्ध, आरडी राजशेखर द्वारा सिनेमैटोग्राफी और बाबू योगेश्वरन द्वारा निर्देशित है। फिल्म में छाया सिंह, संगीता कृष, योगी बाबू, पंडियाराजन, कस्तूरी, मुनीशकांत, रोबो शंकर भी हैं और निर्देशक मोहन राजा के बेटे प्रणव की पहली फिल्म है। अप्रैल में अपनी नाटकीय रिलीज के बाद, तमिलरसन 16 जून 2023 को ZEE5 पर अपने वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है।

निर्देशक बाबू योगेश्वरन ने कहा, “विजय एंटनी और तमिलरसन के विस्तारित कलाकारों के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। उन्होंने मेरी दृष्टि पर विश्वास किया और इसे अपना सब कुछ दे दिया। हमने फिल्म को बहुत दिल से बनाया है, और मुझे उम्मीद है कि यह ZEE5 पर वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के माध्यम से वैश्विक दर्शकों तक पहुंचेगी।”

विजय एंटनी ने कहा, "मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गया क्योंकि मुझे निर्देशक की दृष्टि में विश्वास था। तमिलरसन में ऐसे दृश्यों को शामिल किया गया है जो बड़े पैमाने पर आतंकित करने वाले समाज को लगभग आइना दिखाते हैं, और मुझे उम्मीद थी कि यह फिल्म एक मजबूत संदेश देने में सफल होगी। जबकि यह सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, अभी भी कई ऐसे हैं जिन्होंने इस फिल्म के बारे में नहीं सुना है या इसे देखा नहीं है। मेरा उनसे विनम्र अनुरोध है कि इसे 16 जून को ZEE5 पर देखें क्योंकि तमिलरासन एक महत्वपूर्ण कहानी है जिसे हर किसी को देखना चाहिए।”

16 जून 2023 से 'तमिलारासन' को विशेष रूप से ZEE5 पर देखने के लिए तैयार हो जाइए।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

ZEE5announceworld digital premiereactionthrillerTamilarasan

loading...