main page

गोल्डन बिकिनी में बिग बॉस की इस हसीना का किलर फिगर देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आखें

Updated 21 January, 2018 04:22:10 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट बेनाफ्शा सूनावाला सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बेनाफ्शा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसको फैंस काफी पसंद कर रहें हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट बेनाफ्शा सूनावाला सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में बेनाफ्शा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसको फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में वह गोल्डन हॉट बिकिनी पहने हुए कैमरा के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल, बिग बॉस के शो से बाहर होते ही वह वैकेशन एंजॉय करने थाईलैंड गईं हुईं थी जहां की तस्वीरें वो लगातार अपने फैंस के साथ शेय़र कर रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में उनका हॉट और बोल्ड लुक लोगों की दिलों की धड़कने बढ़ा देने वाला है। जबसे बेनाफ्शा ने अपनी इन तस्वीरों को शेय़र किया तबसे सोशल साइट पर काफी हंगामा मच गया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी दिया है Suuup। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बेनफशा एमटीवी चैनल पर वीडियो जॉकी हैं। बिग बॉस के घर में रहने के दौरान उनके ऊपर आरोप लगे कि बिग बॉस में बेनाफ्शा ने चर्चा में आने और लाइम लाइट में रहने के लिए प्रियांक से अफेयर का खूब नाटक किया। दोनों को बिग बॉस के घर में देखकर लग रहा था जैसे वे ‘मेड फॉर ईच अदर’ कपल्स से कम नहीं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Benafsha Soonawallabold looksbigg bossvacations

loading...