main page

Movie Review: 'वन नाइट स्टैंड'

Updated 07 May, 2016 11:47:33 AM

सनी लियोन स्टारर फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' में भी कुछ नया नहीं है, वहीं स्टोरी की स्पीड भी काफी स्लो है। सेंसर बोर्ड ने बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म पर भी काफी कैंची चलाई है।

मुंबई: सनी लियोन स्टारर फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' में भी कुछ नया नहीं है, बोल्ड सींस की भरमार के साथ स्टोरी की स्पीड भी काफी स्लो है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म पर भी काफी कैंची चलाई है। 

फिल्म की कहानी सेलिना ( सनी लियोन) और उर्विल (तनुज वीरवानी) की मुलाकात एक पब में होती है। पहली ही मुलाकात में कुछ देर एक दूसरे से मुखातिब होने के बाद दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ जाते हैं। इसके बाद वन नाइट स्टैंड के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं। इस मुलाकात के बाद एक ओर जहां सेलिना उर्विल को पूरी तरह से भूलाकर अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हैं, वहीं उर्विल अभी भी सेलिना के साथ बिताए लम्हों को चाहकर भी भुला नहीं पाता। इसी को लेकर उर्विल और उसकी पत्नी सिमरन (नायरा बैनर्जी) की जिदंगी भी प्रभावित हो रही है। सेलिना के बारे में और उसके साथ बिताए वक्त को सोच-सोचकर उर्विल अब शराब के नशे में धूत रहने लगता है। कहानी में टिवस्ट उस वक्त आता है जब उर्विल एकबार फिर सेलिना के साथ वन नाइट स्टैंड चाहता है।

 

:

one night standsunny leonemovie review

loading...