main page

होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ मुकेश अंबानी ने क‍िए बद्रीनाथ धाम के दर्शन, मंदिर में दान किए 5 करोड़

Updated 12 October, 2023 03:35:22 PM

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी देश की जितनी बड़ी हस्ती हैं, उतना ही बड़ा उनका दिल भी है। कई मौकों पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन अपनी दरियादिली दिखा चुके हैं। अब हाल ही में देश के सबसे बिजनेसमैन अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ बद्रीनाथ धाम पहुंचे, जहां उन्होंने मंदिर समिति को करोड़ों का दान दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिजनेसमैन मुकेश अंबानी देश की जितनी बड़ी हस्ती हैं, उतना ही बड़ा उनका दिल भी है। कई मौकों पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन अपनी दरियादिली दिखा चुके हैं। अब हाल ही में देश के सबसे बिजनेसमैन अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ बद्रीनाथ धाम पहुंचे, जहां उन्होंने मंदिर समिति को करोड़ों का दान दिया। बहू संग मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग उनके इस बड़े दान की खूब सराहना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मुकेश अंबानी ने बहू राधिका और परिवार के कुछ सदस्यों के साथ भगवान बद्रीनाथ के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। भगवान का आशीर्वाद लेने के बाद मुकेश अंबानी ने मंदिर समिति को पांच करोड़ रुपये का दान दिया। उन्होंने चेक के माध्यम से यह धनराशि बीकेटीसी के अध्यक्ष अजेंद्र अजय को सौंपी।  

Bollywood Tadka

 

बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय ने बताया क‍ि मुकेश अंबानी ने बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर के लिए 5 करोड रुपये का दान क‍िया है।
सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जहां मुकेश अंबानी व्हाइट कुर्ता पैजामा के साथ मैरून ब्लेजर में नजर आ रहे हैं तो उनकी होने वाली बहू राधिका येलो सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस अंबानी परिवार की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Mukesh AmbanivisitedBadrinath DhamRadhika Merchantdonated5 croretempleBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...