main page

टीवी एक्ट्रैस ने लगाया एक्टर यश पंडित पर रेप का आरोप, FIR दर्ज

Updated 25 November, 2015 05:28:11 PM

टीवी एक्टर और 'स्प्लिट्सविला-8' फेम यश पंडित पर एक टीवी एक्ट्रैस ने रेप का आरोप लगाया है। पीड़ित का आरोप है कि यश ने

मुंबई : टीवी एक्टर और 'स्प्लिट्सविला-8' फेम यश पंडित पर एक टीवी एक्ट्रैस ने रेप का आरोप लगाया है। पीड़ित का आरोप है कि यश ने उन्हें शादी का झांसा देखकर जुहू स्तिथ अपने घर में बलात्कार किया। एक्ट्रैस की मानें तो यश ने शादी का वादा कर उनसे कई बार रेप किया। उन्होंने इस बात का भी दावा किया है कि यश के परिवार के अच्छे कनेक्शन के चलते पुलिस उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई। 

एक्ट्रैस ने बताया कि यश अब भी फरार है और मुंबई के सेशंस कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए उन्हें 27 नवंबर की तारीख मिल गई है। जुहू पुलिस ने उन पर IPC की 406 या 420 की धारा लागू करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। हालांकि, पुलिस ने अब तक इस केस को IPC की 376 (रेप) धारा के तहत दर्ज किया है।

पीड़िता के अनुसार के अनुसार उनकी यश से मुलाकात एक टीवी सीरियल के सेट पर 13 सितंबर को हुई जिसके बाद वह दोस्त बन गए। 7 अक्तूबर को उन्होंने मुझे अपने अपार्टमेंट पर इन्वाइट किया।उसके बाद 29 अक्तूबर और 14 नवंबर को उन्होंने पेरेंट्स से मिलवाने का वास्ता देकर घर पर इन्वाइट किया। फिल्मी स्टाइल में माथे पर सिंदूर लगाकर एक आम पति-पत्नी की तरह दोनों ने कई बार उन्होंने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए।" 

खबरों की मानें तो इसके कुछ ही दिनों बाद यश उन्हें अवॉयड करने लगे और उनके फोन और मैसेजेस का जवाब देने बंद कर दिया। जब इनका आमना-सामना हुआ तब यश ने पीड़िता को समझाया कि अब भी हम अच्छे दोस्त रह सकते हैं और शारीरिक रिश्ते बना सकते हैं, लेकिन शादी होना मुश्किल है।

इस बारे में जुहू पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सुनील घोसालकर का कहना है, "इस मामले में मेमो इशू कर दिया है और जांच करने वाले ऑफिसर को बदल दिया गया है। नए ऑफिसर मामले की जांच कर रहे हैं। हमारी ओर से जो भी मदद जरूर होगी, वह की जाएगी।"

:

Splitsvilla 8Yash PanditRapeActressTelevision

loading...