main page

हाथ में पैड लेकर आमिर खान ने किया चैलेंज, किया फिल्म को प्रमोट

Updated 03 February, 2018 10:30:10 AM

सोशल मीडिया पर पैडमैन चैलेंज कैंपेन तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन के लिए चलाया जा रहा है। आमिर खान ने भी इसका समर्थन करते हुए हाथ में सैनेटरी पैड लेकर अपनी तस्वीर शेयर की।

मुंबई: सोशल मीडिया पर पैडमैन चैलेंज कैंपेन तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन के लिए चलाया जा रहा है। आमिर खान ने भी इसका समर्थन करते हुए हाथ में सैनेटरी पैड लेकर अपनी तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka


आमिर ने ये चैलेंज अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान को भी दिया है। आमिर ने एक एक ट्वीट में लिखा है, 'शुक्रिया, टि्वंकल, हां, मेरे हाथ में पैड है और इसमें कोई शर्म की बात नहीं है। ये स्वाभाविक है। पीरियड, इसे कॉपी पेस्ट करो और अपने फ्रेंड को हाथ में पैड लेने का चैलेंज दो। मैं ये चैलेंज अमिताभ, शाहरुख और सलमान को दे रहा हूं।'

 

Bollywood Tadka

आमिर को देखते हुए हर किसी ने ये चैलेंज स्वीकार कर लिया और हाथ में पैड लिए अपनी तस्वीरें शेयर कीं। इन्हें  #PadManChallenge से चलाया जा रहा है। लोग हाथों में पैड लेकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
इन तस्वीरों के साथ लिखा गया है कि सैनेटरी पैड या मासिक धर्म के बारे में बात करने से कैसा परहेज। कई लोगों ने ग्रुप में तो कई ने अपनी सिंगल फोटो शेयर की। इसे कई संगठनों ने भी शेयर किया।

बता दें कि अक्षय की ये फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसमें सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी दिखाई देंगी। 

:

aamir khanakshay kumartwinkle khannapadman

loading...