FacebookTwitterg+Mail

FILM REVIEW: फिल्म देखने से पहले पढ़ें कैसी है 'ओके जानू'

film review of ok jaanu movie
14 January, 2017 12:19:10 PM

मुंबई- बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ओके जानू फिल्म से बतौर कपल सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। इससे पहले दोनों आशिकी-2 में नजर आए थे। साउथ की सुपर डुपर हिट फिल्म 'ओके कनमनी' की हिंदी रीमेक की जिम्मेदारी मणि रत्नम ने डायरेक्टर शाद अली के हाथ में सौंपी। सवाल ये था कि क्या यह फिल्म भी वही छाप छोड़ पाएगी जो साउथ में 'ओके कनमनी' ने रखी है? 

अापको कहानी के बारे में थोड़ा बता दें, यह कहानी आदि (आदित्य रॉय कपूर) और तारा(श्रद्धा कपूर) की है जो मुंबई के रेलवे स्टेशन पर मिलते हैं आदि को गेमिंग का शौक़ है जिसके सॉफ्टवेयर को डेवलप करने के लिए वो अमेरिका जाना चाहता है और वहीं तारा एक आर्किटेक्ट है जिसका सपना है कि वो पेरिस जाए। दोनों रहना तो साथ चाहते हैं लेकिन शादी नाम का कोई भी शब्द इनकी डिक्शनरी में नहीं है। तारा अपने हॉंस्टल से आदि के किराये वाले घर में शिफ्ट हो जाती है जिसके मकान मालिक गोपी श्रीवास्तव (नसीरूद्दीन शाह) हैं और वो अपनी वाइफ के साथ उसी घर में रहते हैं। 

कहानी में मोड़ तब आता है जब आदि को अमेरिका जाने का मौका मिलता है लेकिन तब तक ये दोनों एक दूसरे को बिना बताये बेइंतहा प्यार करने लगते हैं। अब क्या ये दोनों मिल पाएंगे या कहानी में कुछ अलग मोड़ आता है? ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

बता दें इस फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ है और करण जौहर के साथ मनी रत्नम ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। वैसे फिल्म दंगल की पहले से ही बॉक्स आॉफिस पर छाई हुई है 


Film Review Ok Jaanu Aditya roy kapoor shraddha kapoor Bollywood
loading...